Move to Jagran APP

Chali Chali Full Song Out: सामंता अक्कीनेनी ने रिलीज़ किया कंगना रनोट की फ़िल्म 'थलाइवी' का पहला गाना

थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व सीएम और दिग्गज अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक है जिसमें उनके अभिनय से सियासत तक के सफ़र को दिखाया गया है। चली-चली गाना जयललिता के करियर के उस दौर को दिखाता है जब उन्होंने अपनी फ़िल्मी यात्रा शुरू की थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 03:40 PM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 07:51 PM (IST)
Chali Chali Full Song Out: सामंता अक्कीनेनी ने रिलीज़ किया कंगना रनोट की फ़िल्म 'थलाइवी' का पहला गाना
Kangana Ranaut in Thalaivi song. Photo- Film PR

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म थलाइवी का पहला गाना चली-चली रिलीज़ कर दिया गया है। दक्षिण भारतीय सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा सामंता अक्कीनेनी ने गाने के हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं के वर्ज़न को सोशल मीडिया में रिलीज़ किया है। 

loksabha election banner

थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व सीएम और दिग्गज अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक है, जिसमें उनके अभिनय से सियासत तक के सफ़र को दिखाया गया है। चली-चली गाना जयललिता के करियर के उस दौर को दिखाता है, जब उन्होंने अपनी फ़िल्मी यात्रा शुरू की थी। 

कंगना ने गाने में जयललिता के शुरुआती अंदाज़ को अभिनय के ज़रिए पेश किया है। जयललिता की मासूमियत और नजाकत को कंगना के जरिए कैमरे में उतारने की कोशिश की गई हैं। चली-चली गाने का संगीत जी वी प्रकाश कुमार ने दिया है, जबकि सैंधवी की आवाज़ ने इसे सजाया है। इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' की याद दिलाता है।

सामंता ने गाना शेयर करके लिखा- अम्मा की अतुलनीय गरिमा और शानदार स्क्रीन प्रेज़ेंस के बारे में सब जानते हैं। सिनेमा से सीएम तक उनके सफ़र को देखिए।

इससे पहले गुरुवार को गाने का टीज़र कंगना ने शेयर किया था। चली चली गाना एक पूल में फ़िल्माया गया है, जिसकी शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में 24 घंटे बिताये। गाने की शूटिंग स्टूडियो फॉर्मेट में की गई है, जैसा कि उस दौर की फ़िल्मों में होता था। फ़िल्म का अधिकांश हिस्सा स्टूडियो में ही फ़िल्माया जाता था। चली-चली गाने में वही फील नज़र आ रहा है। गाने की शूटिंग 3 दिन तक चली थी और जयललिता के हर पहलू को कैप्चर किया गया है। थलाइवी 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.