नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ के घर में कंटेस्टेंट बहस करते-करते अक्सर हद पार कर जाते हैं और एक दूसरे के करेक्टर पर ऊंगली उठा देते हैं। कंटेस्टेंट ना लड़की देखते ना लड़का और बहस में सारी हदें पार कर जाते हैं। हालांकि पिछले कई सीजनों में सलमान खान भी इस चीज़ को लेकर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा चुके हैं। लेकिन हर नए सीजन में घरवालों को ऐस कर देखा जाता है।

‘बिग बॉस 13’ में भी शहनाज गिल को लेकर शुरुआत से ही कमेंटबाजी चल रही हैं। किसी ने उन्हें गवांर कहा, तो किसी ने बदतमीज़...लेकिन शहनाज़ ने हर कंटेस्टेंट का डट कर मुकाबला किया और हंसकर सबकुछ टाल लिया। लेकिन बिग बॉस के घर में रहना उतना आसान नहीं होता जितना दिखता है। मज़बूत से मज़बूत कंटेस्टेंट यहां आकर टूट जाता है और घर से खुद ही बाहर जाने के लिए झटपटाता है। अब ऐसा ही कुछ शहनाज़ के साथ होना वाला है।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल ने माना पारस को करने लगी थीं पसंद, बोलीं ‘उसने मुझे समझा ही नहीं’

‘बिग बॉस 13’ में फिलहाल सांप सीढ़ी टास्क चल रहा है। फिलहाल वो टास्क रोक दिया गया है, लेकिन आज फिर से टास्क होते हुए दिखाया जाएगा। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर टास्क के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज़ गिल बुरी तरह रोती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शहनाज़ और शफाली, शहनाज़ के करेक्टर पर सवाल खड़े कर रहे हैं, और उसे गंदी लड़की बता रहे हैं। सिद्धार्थ कहते हैं ‘लड़के गंदी लड़कियों के मुंह नहीं लगते हैं। बार-बार पारस के पास जाती है लेकिन पारस ने थूक दिया’। इसके बाद शेफाली शहनाज से कहती हुई दिख रही हैं ‘तू है ही ऐसी लड़की’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Task ke garmi mein gharwalon ne uchhaala @ShehnaazGill par keechad! Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

घरवालों के गंदे कमेंट सुनकर शहनाज़ टूट जाती हैं और बुरी तरह रोने लगती हैं। आरती उन्हें गले लगती हैं और समझाती हैं। इसके बाद शहनाज़ कहती हैं वो यहां नहीं रहना चाहतीं वो यहां से जाना चाहती हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस