Move to Jagran APP

Anushka Sharma ने विराट कोहली को सबके सामने किया लिफ्ट, क्रिकेटर के मुंह से निकला ‘ओ तेरी..दोबारा करना’

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लोगों के फेवरेट कपल में से एक हैं। अनुष्का-विराट की हर एक्टिविटी पर लोगों की ख़ास नज़र रहती है। यही वजह है कि अनुष्का विराट के पोस्ट सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 01:03 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 01:34 PM (IST)
Anushka Sharma ने विराट कोहली को सबके सामने किया लिफ्ट, क्रिकेटर के मुंह से निकला ‘ओ तेरी..दोबारा करना’
Photo Credit - Anushka Sharma Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लोगों के फेवरेट कपल में से एक हैं। अनुष्का-विराट की हर एक्टिविटी पर लोगों की ख़ास नज़र रहती है। यही वजह है कि अनुष्का-विराट के पोस्ट सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस से इंटरेक्शन के लिए नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनुष्का ने फैंस के साथ अपना और विराट का एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

देखने से पता चल रहा है कि ये पुराना वीडियो है जब अनुष्का और विराट किसी एड की शूटिंग कर रहे होंगे। वीडियो में अनुष्का, विराट को लिफ्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं जिसे देखकर ख़ुद विराट भी हैरान रह जाते हैं और उनसे दोबारा लिफ्ट करने के लिए कहते हैं। वीडियो में विराट कोहली किसी से बात करते दिखाई दे रहे हैं और अनुष्का उन्हें पीछे से पकड़े हुए दिख रही हैं। तभी अचानक अनुष्का, विराट को लिफ्ट कर लेती हैं जिसे देखकर क्रिकेटर दंग रह जाते हैं और बोलते हैं ‘ओ तेरी... दोबारा करना’। इसके बाद विराट, अनुष्का से दोबारा उन्हें लिफ्ट करने के लिए कहते हैं और एक्ट्रेस उन्हें दोबारा उठाती हैं और खुश हो जाती हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है ‘क्या ये मैंने किया था?। दोनों का ये वीडियो काफी मज़ेदार है।

  

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

आपको बता दें कि अनु्ष्का और विराट हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। एक्ट्रेस ने दो महीने पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम है 'वमिका'। प्रेग्नेंसी के दौरान भी अनुष्का सोशल मीडिया के साथ-साथ रियल लाइफ में भी काफी एक्टिव रही थीं। वहीं डिलीवरी के बाद दो महीना के ब्रेक लेकर एक्ट्रेस फिर से काम पर वापस लौट आई हैं। हाल ही में अनु्ष्का की कुछ फोटोज़ सामने आई थीं जिनमें वो अपनी वैनिटी वैन में से उतरती दिख रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.