Move to Jagran APP

निरहुआ की आंखों पर फिदा आम्रपाली दुबे ने शेयर किया एक्टर का शर्टलेस वीडियो, देखें

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी मज़ेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर कर उन्हें एंटरटेन करती रहती हैं। लेकिन इस बार आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फेमस भोजपुरी एक्टर का वीडियो शेयर किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 12:59 PM (IST)
निरहुआ की आंखों पर फिदा आम्रपाली दुबे ने शेयर किया एक्टर का शर्टलेस वीडियो, देखें
Photo credit - Amrapali Official Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी मज़ेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर कर उन्हें एंटरटेन करती रहती हैं। लेकिन इस बार आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फेमस भोजपुरी एक्टर का वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक्टर की आखों की तारीफ की है, और ये भोजपुरी एक्टर कोई और नहीं आम्रपाली के ख़ास दोस्त और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हैं।

loksabha election banner

आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर निरहुआ का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ नज़र आ रहा है कि एक्ट्रेस दिनेश लाल की आखों पर कितनी फिदा हैं। वीडियो में शर्टलेस निरहुआ क्लोज़अप पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी आखों काफी गुस्से से भरी नज़र रही हैं और बैकग्राउंड में उनकी आंखों की तारीफ में गाना सुनाई दे रहा है। आम्रपाली ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है ‘नजरें… दिनेश लाल यादव आपकी सारी रील्स का जवाब। #aayimilankiraat।

 

View this post on Instagram

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आपको बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था। लेकिन क्वारंटाइन के दौरान भी एक्ट्रेस अपने फैंस का एंटरटेनमेंट कर रही थीं। कोविड संक्रित होने के दौरान भी आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो एक भोजपुरी गाने पर ही डांस करती नजर आ रही थीं। उस वीडियो में आम्रपाली के हाथ में ड्रिप लगी हुई साफ नज़र आ रही थी। वीडियो शेयर करते हुए आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा था, 'मुझे मेरे लोगों को एंटरटेन करने से कोई नहीं रोक सकता। आप सभी को थैंक्यू मेरे लिए दुआ करने के लिए और मुझे इतना प्यार देने के लिए। आपका प्यार ही मुझे और मेरे परिवार को ठीक कर रहा है और शिल्पा राज मुझे जल्दी ठीक होने में मदद कर रही हैं।' वहीं निरहुआ के अलावा उनके स्टाफ के दो और लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.