Move to Jagran APP

Alia Ranbir Wedding: शादी की खबरों पर बोलीं आलिया भट्ट, ‘उड़ती-उड़ती खबर है उड़ती ही रहेगी’ देखें वीडियो

पिछले कुछ दिनों से एक खबर इंटरनेट पर जबरदस्त छाई हुई है। आलिया ने इस पर फनी रिएक्शन दिया है। देखें वीडियो।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 12:29 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 12:38 PM (IST)
Alia Ranbir Wedding: शादी की खबरों पर बोलीं आलिया भट्ट, ‘उड़ती-उड़ती खबर है उड़ती ही रहेगी’ देखें वीडियो
Alia Ranbir Wedding: शादी की खबरों पर बोलीं आलिया भट्ट, ‘उड़ती-उड़ती खबर है उड़ती ही रहेगी’ देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ दिनों से एक खबर इंटरनेट पर जबरदस्त छाई हुई है। खबर है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की। हाल ही में रणबीर और आलिया की शादी का एक कार्ड वायरल हुआ था जिसके बाद से ये चर्चा होने लगी कि आलिया और रणबीर अगले साल यानी 2020 में शादी करने वाले हैं। हालांकि वो कार्ड फेक था, लेकिन फैंस को दोनों की शादी का इतनी बेसब्री से इंतजार है कि देखते ही देखते फेक कार्ड भी वायरल हो गया।

loksabha election banner

आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान ने हालांकि उन सब खबरों को अफवाह बताया। वहीं आलिया ने भी इस खबर को हंसकर टाल दिया। लेकिन आलिया से अब भी ये सवाल पूछा जा रहा है। एक्ट्रेस हाल ही में लंदन से वापस आते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां कैमरामैन ने उन्हें फिर से घेर लिया और उनकी शादी से जुड़े सवाल करने लगे।

कैमरामैन ने आलिया से कहा, 'मैम कुछ तो बताइए, थोड़ा सा तो बातइए। इस पर आलिया ने कहा, क्या बताऊं? बता तो दिया इनको...मैंने आपको बोला ना, हमने सब डिस्कस किया है'। इसके बाद भी कैमरामैन आलिया के पीछे पड़े रहते हैं तो एक्ट्रेस कहती हैं, 'उड़ती-उड़ती खबर है उड़ती ही रहेगी'।

 

View this post on Instagram

This is fun sweet #aliabhatt reaction on her rumoured marriage with #ranbirkapoor and the fake wedding card circulating on social media 😁😁😁😄 #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि शादी की खबरों के बीच रणबीर और आलिया हाल ही में लंदन में स्पॉट किए गए थे। इतनी ही नहीं खबर को ये तक है कि दोनों इस महीने में चोरी छुपे शादी करने वाले हैं। आईडीवा की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट महज दो हफ्तों बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया की वेडिंग ड्रेस इंडिया के सबसे बेहतरीन डिजाइनर में से एक सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं, साथ ही बताया जा रहा है कि इस डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दोनों ने केटरिंग के लिए ऋतु डालमिया को अप्रोच किया है।

 

View this post on Instagram

RANBIR KAPOOR & ALIA BHATT WEDDING CARD FIND THE MISTAKES IN IT AND COMMENT BELOW..... 🤔🤞🏻 #weddingcard #ranbirkapoor #aliabhatt #bollywood #wedding #fixed #gettinghitched #card #couple #bolly #instabolly #ranbiralia

A post shared by High_Life_Social (@high.life.social) on

आपको बता दें कि विराट अनुष्का की इटालियन शादी में भी रितू दालमिया ने ही केटरिंग की सारी जिम्मदारी ली थी। आईडीवा के करीबी सोर्स का कहना है कि रणबीर और आलिया नवंबर में 7,8 या 9 नवंबर की किसी करीबी डेट में फ्रांस में शादी करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.