Move to Jagran APP

Ajay Devgn की बेटी नीसा देवगन ने हेटर्स को पहली बार दिया मैसेज, काजोल ने शेयर किया वीडियो

Nysa Devgans Video इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गये इस वीडियो को काजोल ने क्वारंटाइन टेप्स नाम दिया है। इस वीडियो में नीसा कहती हैं कि असली नीसा को मैं पहचानने की कोशिश कर रही हूं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 09:54 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 02:03 PM (IST)
Ajay Devgn की बेटी नीसा देवगन ने हेटर्स को पहली बार दिया मैसेज, काजोल ने शेयर किया वीडियो
Ajay Devgn की बेटी नीसा देवगन ने हेटर्स को पहली बार दिया मैसेज, काजोल ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन के अभी बॉलीवुड में आने में काफ़ी  वक़्त है, मगर सोशल मीडिया की वो पहले ही स्टार बन चुकी हैं। नीसा के बारे में लोग ज़्यादा कुछ नहीं जानते, मगर अब ख़ुद नीसा ने अपने बारे में कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया है। दरअसल, काजोल ने इस वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें नीसा अपनी आवाज़ में अपने बारे में बात कर रही हैं। 

loksabha election banner

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गये इस वीडियो को काजोल ने क्वारंटाइन टेप्स नाम दिया है। इस वीडियो में नीसा कहती हैं कि असली नीसा को मैं अभी भी पहचानने की कोशिश कर रही हूं। मुझे लगता है कि जब आप उम्र के इस पड़ाव पर होते हैं तो आप हर रोज़ कुछ नया सीख रहे होते हैं। एक टीनएजर के लिए सेल्फ डिस्कवरी सबसे अहम बात है। सेल्फ इम्प्रूवमेंट की स्थिति में बने रहना। ख़ासकर, ऐसे वातावरण में जहां आप को लगातार अटेंशन मिल रही हो, हालांकि मेरे माता-पिता ने मुझे काफ़ी हद तक इससे बचाकर रखा है, फिर भी मुझे इसका पता नहीं था कि लोगों को कैसे पता चलता है कि वो क्या हैं। 

 

View this post on Instagram

Quarantine Tapes with my baby ! Thank you @pearlmalik22 for doing this !

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इस वीडियो में नीसा अपने पिता अजय देवगन की सलाह को लेकर भी कहती हैं- उन्होंने हमेशा मुझे इस बात का यक़ीन दिलाया कि मैं कुछ भी कर सकती हूं, अगर मैं कड़ी मेहनत करूं। मुझे हमेशा ये लगता है कि मैं कुछ भी करूं, मैं अपने माता-पिता को देखती हूं और मेरा हर भाव एक मैग्निफाइंग ग्लास से देखा जाता है। ईमानदारी से, उन सभी हेटर्स को कहूं तो ऐसे बहुत सारे लोग हैं, जो मेरे बारे में अच्छा कहते हैं और मुझे कभी-कभी लगता है कि मैं इसकी हक़दार नहीं हूं। 

 

View this post on Instagram

On the Mumbai roads after so long with my baby .... #sunshinyday #daughterlove

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

17 साल की नीसा सिंगापुर में यूनाइटेड कॉलेज ऑफ़ साउथईस्ट एशिया में पढ़ रही हैं। नीसा को ट्रैवलिंग का काफ़ी शौक़ है और कॉमेडी फ़िल्में पसंद हैं। कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान वो अपने घर मुंबई आ गयी थीं।

नीसा सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं और उनकी तस्वीरें काफ़ी पसंद की जाती हैं। हालांकि, कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है, जिसका अजय देवगन ने समय-समय पर विरोध किया और बेटी के लिए स्टैंड लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.