Move to Jagran APP

Nora Fatehi Viral Dance At Beach: नोरा फतेही ने समुद्र किनारे किया शानदार डांस, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

Nora Fatehi Viral Dance At Beach सोशल मीडिया यूजर नोरा फतेही यह सुनिश्चित करती है कि वह अपने प्रशंसकों को शानदार पोस्ट से अपडेटेड रखें। फैशन से लेकर अपने अनदेखे फोटोशूट की तस्वीरों को वह शेयर करती हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 05:17 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 05:17 PM (IST)
Nora Fatehi Viral Dance At Beach: नोरा फतेही ने समुद्र किनारे किया शानदार डांस, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल
नोरा फतेही को आखिरी बार डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में देखा गया थाl

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस नोरा फतेही को कल मुंबई हवाई अड्डे पर एक ऑल-डेनिम फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में देखा गया थाl अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की हैl इसमें उन्हें समुद्र तट पर डांस का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। 

loksabha election banner

इंस्टाग्राम पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली नोरा ने अपने एक दोस्त के साथ समुद्र किनारे दोपहर की धूप का आनंद लेते हुए दिल खोलकर नाचते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट पर 'Aaaayyyy issa vibe 🔥 ed #livingmybestlife' कैप्शन भी दिया हैl सोशल मीडिया यूजर नोरा यह सुनिश्चित करती है कि वह अपने प्रशंसकों को शानदार पोस्ट से अपडेटेड रखें। फैशन से लेकर अपने अनदेखे फोटोशूट की तस्वीरों को वह शेयर करती हैl 

 

View this post on Instagram

Aaaayyyy issa vibe 🔥 🔥 #livingmybestlife @marcepedrozo 😄😄

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

नोरा सोशल मीडिया पर अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली पोस्टों से सभी के दिल पर राज करती रही हैं। इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर को नोरा को आखिरी बार वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो डिसूजा की डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में देखा गया थाl अब वह अपनी अगली प्रोजेक्ट में सोनाक्षी सिन्हा,अजय देवगन और संजय दत्त जैसे कलाकारों के साथ मिलकर काम करने वाली है। नोरा फतेही का स्टाइल हमेशा उल्लेखनीय रहा है। हाल ही में उन्होंने गोल्ड और भूरे रंग की मछली के आकार का पैटर्न पहने हुए एक आकर्षक तस्वीर शेयर की थीं।

 

View this post on Instagram

Classy, bougie, ratchet ✨🧸

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

नोरा ने अपने आउटफिट को इयररिंग्स और चंकी फिंगर रिंग्स के स्टेटमेंट पीस के साथ पहना था, जिसने उनके पूरे लुक को और निखार दिया। नोरा ने लिखा, 'उत्तम दर्जे का, गुलगुला, शाफ़्ट' नोरा ने इसी ड्रेस में खुद की एक और मंत्रमुग्ध करने वाली तस्वीर भी शेयर की थी। 

 

View this post on Instagram

Always felt like my vision been bigger than the bigger picture 🌸🧿 @sabyasachiofficial & @viangevintage Photographer @kadamajay Stylist @manekaharisinghani Assistant stylist @gypsy.girl.world Hair makeup @mehakoberoi

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

जब भी नोरा अपने शानदार डांस मूव्स करते हुए पाई जाती है, तो उनके वीडियो खूब वायरल होते है। नोरा की ऑन-स्क्रीन एनर्जी हमेशा से ही नोटिस की जाती रही है और उन्हें दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है। नोरा ने अन्य स्टार सेलेब्स के बीच सफलतापूर्वक अपने लिए एक जगह बनाई है और वह स्व-निर्मित महिला का एक बेहतरीन उदाहरण है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.