Move to Jagran APP

सलमान खान की इस हीरोइन ने अफगानिस्तान में किया है काफी संघर्ष

वरीना ने बताया कि अफगानिस्तान में बॉलीवुड बहुत लोकप्रिय है। वहां के लोग फिल्में बहुत अधिक देखते हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 05:23 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 10:52 AM (IST)
सलमान खान की इस हीरोइन ने अफगानिस्तान में किया है काफी संघर्ष
सलमान खान की इस हीरोइन ने अफगानिस्तान में किया है काफी संघर्ष

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की फिल्म लव यात्री से वरीना हुसैन अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. वरीना सलमान खान के बहनोई के साथ एक्टिंग की फील्ड में कदम रखने जा रही हैं. वरीना बताती हैं कि मैं मॉडलिंग की पृष्ठभूमि से हूं, इसलिए मुझे काम करने में काफी आसानी हुई.

loksabha election banner

वरीना कहती हैं कि मैंने अपने घर में जीविका के लिए काफी कुछ किया. सलमान खान से पहली मुलाकात के बारे में वह कहती हैं कि मैंने इस फिल्म के लिए एक लड़के के साथ ऑडिशन दिया था जो कि एक फादर वाला सीन था. सलमान ने दोनों को देखा था. मैं फिर गैलेक्सी गई थी. वहां हम लोगों की रीडिंग हुई तो उन्होंने बोला कि आपका ऑडिशन देखा है और अच्छा है. उस दिन सोनाक्षी सिन्हा भी थीं, उन्होंने ही मुझे साइनिंग अमाउंट दिया था. तो मैं बहुत खुश हो गई थी.

वरीना कहती हैं कि मैं काफी लोगों की फिल्में देखती हूं. मैंने फिल्में देख-देख कर बहुत सीखा है. तो मैंने रेखा और माधुरी को काफी फॉलो किया है.

वरीना अफगानिस्तान से हैं. वे कहती हैं कि लेकिन अब कई साल से दिल्ली में रहती हैं. वह कहती हैं कि अफगानिस्तान के हालात ठीक नहीं थे. तो हमें एक जगह से दूसरी जगह जाना पड़ा. वह कहती हैं कि अफगानिस्तान में उतना विकास नहीं था. मेरी माँ वहां पर टैक्सी ड्राईवर थीं. वहां अगर घर में कोई मर्द नहीं हैं तो काफी दिक्कत होती है. इसलिए मुझे मां लेकर बाहर निकल गई.

मैं कभी वापस जाना चाहूंगी, क्योंकि वो मेरी बर्थ प्लेस है. वरीना कहती हैं कि उज्बेकिस्तान में भी हम रहे, लेकिन वहां की हमें भाषा समझ नहीं आती थीं. तो हमलोग भारत आ गये. वह कहती हैं कि उनकी मां ने कई प्रोफेशन किये. हर तरह के काम किये. ताकि मेरी परवरिश अच्छी हो. वह जिम प्रशिक्षक थीं, फिर और भी काफी काम करती थीं. बाद में उन्होंने मॉडलिंग शुरू की तो घर की जिम्मेदारी संभाल ली. वरीना ने बताया कि अफगानिस्तान में बॉलीवुड बहुत लोकप्रिय है. वहां के लोग फिल्में बहुत अधिक देखते हैं.

यह भी पढ़ें: ग्रीस में चल रहा है इस ‘नागिन’ का जश्न, आज बर्थडे जो है

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को ममता से हुआ प्यार, कैसे, कब और कहां पूरी जानकारी यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.