Move to Jagran APP

War Teaser: धमाकेदार एक्शन से भरपूर है वॉर का टीजर, फुल जोश में दिखे Tiger Shroff और Hrithik Roshan

War Teaser Released एक्शन मूवी वॉर का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का एक्शन देखने को मिलेगा।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 12:29 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 12:36 PM (IST)
War Teaser: धमाकेदार एक्शन से भरपूर है वॉर का टीजर, फुल जोश में दिखे Tiger Shroff और  Hrithik Roshan
War Teaser: धमाकेदार एक्शन से भरपूर है वॉर का टीजर, फुल जोश में दिखे Tiger Shroff और Hrithik Roshan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'वॉर (War)' का टीचर रिलीज हो गया है। सिद्धार्थ आनंद की ओर से निर्देशित इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा था। इस फिल्म का इंतजार इसलिए इतना ज्यादा था, क्योंकि यह एक्शन फिल्म ऑफ द ईयर भी साबित हो सकती है। वहीं अपने एक्शन के लिए मशहूर रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ जाएंगे और इसी वजह से लोग इसका इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राफ पर फिल्म का टीजर जारी किया है। वहीं यशराज बैनर के तले बनी इस फिल्म का टीजर यशराज फिल्म्स ने भी जारी किया है। एक्शन से भरपूर यह टीजर काफी कमाल का है और इसमें दोनों एक्टर्स के जोरदार एक्शन की भरमार है। बाइक से लेकर प्लेन तक एक्शन सीन फिल्म में देखने को मिलेंगे। 

यह फिल्म बड़े पर्दे पर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच काफी एक्शन होंगे और दोनों एक दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे। वहीं लोग वाणी कपूर की बिकनी लुक की भी काफी चर्चा कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

@hrithikroshan, your moves may be a little rusty, let me show you how it’s done! youtu.be/XkHV7ROmIVA #WarTeaser out now (link in bio) #HrithikvsTiger @_vaanikapoor_ @itssiddharthanand @yrf

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

यह फिल्म एक्शन के लिहाज से काफी बेहतर फिल्म साबित हो सकती है। रितिक और टाइगर के बीच के एक्शन सीन वाकई हैरान कर देने वाले हैं। वहीं दावा किया जा रहा है कि फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.