नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2019 में रितिक रोशन के साथ वॉर फ़िल्म में नज़र आयीं वाणी कपूर अब अक्षय कुमार के साथ बेल बॉटम फ़िल्म में नज़र आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक वाणी फ़िल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी। बेल बॉटम एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है, जो 80 के दशक को पर्दे पर दिखाएगी।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन के बेल बॉटम से बॉलीवुड डेब्यू करने की ख़बरें आयी थीं, मगर अब वाणी का नाम फाइनल हो चुका है। नूपुर, अक्षय के साथ फ़िलहाल गाने में नज़र आ चुकी हैं। पीरियड थ्रिलर फ़िल्म में अक्षय के साथ फ्रेश पेयरिंग की ज़रूरत थी। फ़िल्म में वो अक्षय के किरदार की पत्नी का रोल निभाएंगी, जो काफ़ी महत्वपूर्ण है।

क्या है अक्षय का किरदार

बेल बॉटम को रंजीत तिवारी निर्देशित कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने पिछले साल नवंबर में फ़र्स्ट लुक के साथ फ़िल्म का एलान किया था। बेल बॉटम का निर्माण वाशु और जैकी भगनानी के साथ निखिल आडवाणी कर रहे हैं। बेल बॉटम स्पाई फ़िल्म है, जिसमें अक्षय एक स्पेशल एजेंट के रोल में दिखेंगे। इस किरदार के लिए अक्षय 80 के दौर के लुक और गेटअप में दिखेंगे। माना जा रहा है कि फ़िल्म की शूटिंग इसी साल सितम्बर के महीने में शुरू होगी। तब तक अक्षय बच्चन पांडेय पूरी कर चुके होंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thinking of 💭 all things Wonderful 💙#bts @cosmoindia

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

2020 में यह हैं अक्षय की फ़िल्में

2019 में अक्षय की चार फ़िल्में केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज़ रिलीज़ हुई थीं। चारों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाब रही थीं। 2020 में अक्षय की पहली रिलीज़ सूर्यवंशी थी, जो 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस के आउटब्रेक के चलते फ़िलहाल टाल दी गयी है। इसकी रिलीज़ की अगली तारीख़ फ़िलहाल निश्चित नहीं की गयी है।

ईद पर अक्षय की लक्ष्मी बम रिलीज़ होने वाली है। इसके बाद दिवाली पर पृथ्वीराज में नज़र आएंगे, जिसकी शूटिंग चल रही है। वहीं वाणी की बात करें तो 2019 में उन्होंने वॉर में रितिक रोशन के अपोज़िट फीमेल लीड रोल निभाया था। उनका रोल ज़्यादा लम्बा नहीं था, मगर फ़िल्म की कहानी के लिए अहम था। वाणी ने यशराज बैनर की फ़िल्म शुद्ध देसी रोमांस से 2013 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021