Move to Jagran APP

जी हां...81 साल की उम्र में स्कूबा डाइविंग करना चाहती हैं वहीदा रहमान!

Waheeda Rehman Bucket List अभिनेत्री वहीदा रहमान 81 साल की हो गई हैं लेकिन अभी भी उनकी बकेट लिस्ट में स्कूबा डाइविंग शामिल है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 12:54 PM (IST)
जी हां...81 साल की उम्र में स्कूबा डाइविंग करना चाहती हैं वहीदा रहमान!
जी हां...81 साल की उम्र में स्कूबा डाइविंग करना चाहती हैं वहीदा रहमान!

नई दिल्ली, जेएनएन। कहा जाता है कि हौसलों के आगे उम्र हमेशा छोटी साबित होती है। दुनिया में कई लोगों ने अपने ऐतिहासिक कारनामों से इस बात को सच साबित किया है। अब बॉलीवुड की भी एक हस्ती, इसे सच साबित करना चाहती हैं और वो हैं दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान। जी हां, वहीदा रहमान कुछ ऐसा करना चाहती हैं, जो उनकी उम्र में शायद ही कोई करना चाहता होगा।

loksabha election banner

दरअसल, 81 साल की वहीदा रहमान इस उम्र में स्कूबा डाइविंग करना चाहती हैं और यह उनकी बकेट लिस्ट में शामिल है, जिसे वो जल्द से जल्द पूरा भी करना चाहती हैं। इस बात का खुलासा किसी और नहीं बल्कि खुद वहीदा रहमान ने ही किया है। वहीदा रहमान ने ट्विंकल खन्ना से एक शो के दौरान बातचीत करते हुए यह बात बताई और ट्विंकल खन्ना की ओर से आश्चर्य जताने पर उन्होंने यह भी कहा- तो क्या हुआ?

बता दें कि ट्वीक इंडिया के 14 सेकंड के वीडियो में, ट्विंकल खन्ना ने वहीदा रहमान से पूछा, 'आपकी बकेट लिस्ट में क्या बचा है?' जिस पर वहीदा रहमान ने कहा 'स्कूबा डाइविंग।' जिसके बाद ट्विंकल खन्ना हैरान रह गईं और उन्होंने फिर से वहीदा रहमान से पुछा, 'आप इस उम्र में स्कूबा डाइविंग करना करना चाहती हैं?" जिसके जवाब में उन्होंने कहा "तो क्या?"

ट्विकंल खन्ना ने इस बातचीत का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कहा, 'उनकी स्प्रिट से प्यार! बता दें कि ट्वीक इंडिया ट्विंकल खन्ना का नया वेंचर है, जहां वो सेलेब्रिटी से बातचीत करेंगी। उन्होंने अपने बेटे आरव के बर्थडे पर इसकी शुरुआत की थी। वहीं अक्षय कुमार ने भी इसकी घोषणा की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.