Move to Jagran APP

Waada Hai Song Out: अर्जुन कानूगो के साथ दिखी शहनाज़ गिल की ज़बरदस्त कैमिस्ट्री, सिद्धार्थ शुक्ला ने किया कमेंट

Waada Hai Song Out वादा है गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हं और इसे केयूर बिपिनचंद्र शाह ने निर्देशित किया है। वादा है गाना आज की पीढ़ी के प्यार और शादी को लेकर स्टैंड पर कमेंट करता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 02:44 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 03:33 PM (IST)
Waada Hai Song Out: अर्जुन कानूगो के साथ दिखी शहनाज़ गिल की ज़बरदस्त कैमिस्ट्री, सिद्धार्थ शुक्ला ने किया कमेंट
वादा है गाने में अर्जुन और शहनाज़। (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। अर्जुन कानूगो का वादा है गाना रिलीज़ हो गया है। गाने में बिग बॉस 13 की रनर-अप शहनाज़ गिल भी नज़र आ रही हैं। शहनाज़ अपने इस नये गाने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसे पोस्ट करते हुए लोगों से प्यार देने की गुज़ारिश की।

loksabha election banner

शहनाज़ ने गाने का वीडियो शेयर करके लिखा- क्या वादा होगा पूरा? वादा है यू-ट्यूब पर रिलीज़ हो गया है। इसे देखिए और अपना प्यार दीजिए। वादा है गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हं और इसे केयूर बिपिनचंद्र शाह ने निर्देशित किया है। वादा है गाना आज की पीढ़ी के प्यार और शादी को लेकर स्टैंड पर कमेंट करता है। 

वीडियो में दिखाया गया है कि अर्जुन स्वीकार करते हैं कि उन्हें शहनाज़ से प्यार है। हालांकि, वो शादी के लिए तैयार नहीं हैं। उनके फ़ैसले के दिल टूटने के बाद वो अलग होने का निर्णय करती है। इसके बाद पूरा वीडियो कपल के पुराने दिनों की कसक को दिखाता है।

गाने में दोनों की कैमिस्ट्री बेहतरीन लग रही है और इसकी सिचुएंशस दिल को छू जाती हैं। ख़ास बात यह है कि अर्जुन गाने में शहनाज़ को सना कहकर बुलाते हैं, जो शहनाज़ का निकनेम है और बिग बॉस 13 में घर में रहने के दौरान काफ़ी मशहूर हुआ था।

 

View this post on Instagram

Kya waada hoga poora? #WaadaHai Out Now on the @vyrloriginals YouTube channel - go watch now and give it all your love! ❤️ @arjunkanungo @shehnaazgill @manojmuntashir @keyurbs

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

इससे पहले अर्जुन और शहनाज़ ने दिल दियां गल्लां का कवर वर्ज़न भी रिलीज़ किया था, जिसे फैंस का ख़ूब प्यार मिला। शहनाज़ बिग बॉस 13 के बाद जस्सी गिल के कह गयी सॉरी, टोनी कक्कड़ के कुर्ता पजामा और दर्शन रावल के भुला दूंगा गानों में नज़र आ चुकी हैं। 

बिग बॉस 13 में शहनाज़ के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर कर चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर पर शहनाज़ को कॉम्प्लीमेंट देते हुए लिखा- शहनाज़ गिल, वादा है में अच्छी दिख रही हो। बढ़िया गाना है। ऐसे ही बढ़ती रहो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.