Move to Jagran APP

विवेक ओबेरॉय ने अभिषेक बच्चन की तरफ बढ़ाया दोस्ती का एक और कदम, किया ये ट्वीट

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अभिषेक बच्चन की तरफ दोस्ती का एक और कदम आगे बढ़ा दिया है। विवेक के नए ट्वीट से आपको सब कुछ समझ आ जाएगा। Photo-Yogen Shah

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 12:46 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 12:49 PM (IST)
विवेक ओबेरॉय ने अभिषेक बच्चन की तरफ बढ़ाया दोस्ती का एक और कदम, किया ये ट्वीट
विवेक ओबेरॉय ने अभिषेक बच्चन की तरफ बढ़ाया दोस्ती का एक और कदम, किया ये ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दिनों फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे थे। इस वीडियो के बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि अब दोनों एक्टर्स के बीच का मनमुटाव ठीक हो जाएगा। अब विवेक ने अभिषेक की तरफ दोस्ती का एक और कदम आगे बढ़ा दिया है।

loksabha election banner

विवेक ने ट्विटर पर अभिषेक को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘द बिग बुल’ के लिए बधाई दी है। ‘बिग बुल’ की पूरी टीम को बधाई देते हुए विवेक ने ट्वीट किया, ‘बिग बुल की टीम को बधाई। ये काफी शानदार लग रहा है। सुपर टेलेंटिड अजय देवगन, अभिषेक बच्चन समेत सभी क्रू मेंबर्स को को ऑल द वेरी बेस्ट’। हालांकि विवेक के इस ट्वीट का अभिषेक ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है।

कुछ दिन पहले, बैडमिंटन स्टार पी. वी. सिंधु का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था जहां कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं थीं। इनमें अभिषेक और विवेक भी शामिल थे, और यहीं दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया था। हालांकि अमिताभ बच्चन ने विवेक को इग्नोर कर दिया था।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान विवेक ने अभिषेक और ऐश्वर्या को लेकर एक मीम्स शेयर किया था जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हुए थे। इस मीम्स में सलमान खान, ऐश्वर्या राय, विवेक खुद और अभिषेक नजर आ रहे थे। इस मीम्स के जरिए उन्होंने तीनों का मज़ाक उड़ाया था। हालांकि लोगों की नारज़गी के बाद विवेके ने माफी मांग ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.