Move to Jagran APP

सोनाली बेंद्रे दर्द में थीं, को-जज रहे विवेक ओबेरॉय ने बताया

सोनाली बेंद्रे कैंसर से पीड़ित है और उनका इलाज चल रहा हैl इस बारे में उन्होंने इसकी जानकारी उनके 12 वर्षीय बेटे रणवीर बहल को भी दे दी हैl

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 07:15 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 03:45 PM (IST)
सोनाली बेंद्रे दर्द में थीं, को-जज रहे विवेक ओबेरॉय ने बताया
सोनाली बेंद्रे दर्द में थीं, को-जज रहे विवेक ओबेरॉय ने बताया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी। न्यूयॉर्क जाने से पहले वह जी टीवी के शो इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज में जज की भूमिका में थीं। लेकिन अचानक बीमारी का पता चलने पर उन्हें इस शो से दूरी बनानी पड़ी थी।

loksabha election banner

इसी शो में उनके साथ जज विवेक ओबरॉय ने एक बातचीत में सोनाली के बारे में बात करते हुए कहा कि सोनाली उनकी काफी अच्छी दोस्त हैं और भाई गोल्डी बहल मेरे स्कूल के क्लासमेट रहे हैं। उन्होंने यह जानकारी दी कि सोनाली जब शो की शूटिंग कर रही थीं, उस दौरान उनकी तकलीफ बहुत अधिक बढ़ गई थी। उन्हें हाथों के अलावा कई हिस्सों में काफी दर्द रहता था। विवेक ने कहा कि वह गोल्डी और सोनाली के संपर्क में हैं। विवेक का कहना है कि सोनाली काफी साहसी लड़की हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि वो ये लड़ाई जीत जायेंगी। शो के दूसरे जज ओमंग कुमार ने कहा कि सोनाली की बीमारी के बारे में जानकर वह हैरान रह गये थे। बता दें कि हाल ही में सोनाली ने अपने सोशल साइट्स पर अपने बेटे को लिखे खत को पोस्ट किया था, यह एक इमोशनल पत्र था, जिसमें वह अपने बेटे के साथ अभी बिताये गए पलों को शेयर कर रही थीं। सोनाली ने हाल ही में बीमारी की वजह से अपने नए हेयर कट के लुक को लेकर भी एक वीडियो और फोटो शेयर की थी, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए। सोनाली के शो को छोड़ने के बाद इस शो में उनकी जगह हुमा कुरैशी ने ली है।

यह भी पढ़ें: फन्ने खान का नया गीत 'अच्छे दिन कब आएंगे' आम आदमी की परेशानी से है जुड़ा

आपको बता दें कि, सोनाली बेंद्रे कैंसर से पीड़ित है और उनका इलाज चल रहा हैl इस बारे में उन्होंने इसकी जानकारी उनके 12 वर्षीय बेटे रणवीर बहल को भी दे दी हैl इस बारे में उन्होंने एक पत्र और बेटे के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी। 

यह भी पढ़ें: पहचानिए इन दो स्टार डॉटर्स को, फिल्म के लिए कहा गुड लक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.