Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग करते हुए चोटिल हुए विवेक ओबेरॉय

वैसे रविवार को हर्षिल धराली व गंगा के किनारे सुबह से लेकर शाम शूटिग हुई। सोमवार को फिल्म की पूरी टीम हर्षिल से देहरादून के लिए रवाना होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 09:04 AM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 09:13 AM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग करते हुए चोटिल हुए विवेक ओबेरॉय
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग करते हुए चोटिल हुए विवेक ओबेरॉय

मुंबई। अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान वे चोटिल हो गए। खबर आ रही है कि, विवेक उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में शूट कर रहे थे।

loksabha election banner

नरेंद्र मोदी बायोपिक की शूटिंग के लिए विवेक उत्तरकाशी जिले की खूबसूरत हर्षिल वैली में शूटिंग के लिए पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक विवेक एक सीन का शूट कर रहे थे जिसमें वो नंगे पांव बर्फ पर गंगा घाट के पास चल रहे थे।तभी उनके पैर में चोट आ गई। बताया जा रहा है कि, पेड़ से टूटी नुकीली टहनी चुभने के कारण विवेक के पैर में चोट आ गई। इसके बाद डॉक्टर्स द्वारा तुरंत मरहम पट्टी की गई और पैर में टांके लगाए गए। 

आपको बता दें कि, वैसे रविवार को हर्षिल, धराली व गंगा के किनारे सुबह से लेकर शाम शूटिग हुई। सोमवार को फिल्म की पूरी टीम हर्षिल से देहरादून के लिए रवाना होगी। हर्षिल घाटी में पिछले तीन दिनों से चल रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक की शूटिग के तीसरे दिन रविवार को हर्षिल हेलीपैड के निकट गंगा घाट पर शूटिग की गई। इसके अलावा धराली बाजार में भी जम्मू के सीन को दर्शाया गया है। इसके अलावा धराली से मुखवा गांव को जोड़ने वाले झूला पुल के निकट गंगा किनारे भी शूटिग की गई। साथ ही जम्मू कश्मीर स्थित श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने के दृश्य का फिल्मांकन हर्षिल में ही किया गया। इसके लिए सेट तैयार करने में समय लगा।

फिल्म की शूटिग समाप्त होने पर निर्देशक ओमंग कुमार, नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय, सुरेश ओबेरॉय सहित पूरी टीम काफी खुश नजर आई। 

बता दें कि, जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तब विवेक ओबेरॉय ने इसके बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। 

 

View this post on Instagram

We finally begin this journey with the love and blessings of Ganpati Bappa, dad @oberoi_suresh and each and every one of you. Thank you for your love and support. @omungkumar @officialsandipssingh @boman_irani @darshankumaar #pmnarendramodi

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.