नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 बॉलीवुड के कई सितारों के लिए बेहद खास रहा है। वहीं कुछ सितारों ने इस साल बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत की। डेब्यू करने वाले बहुत से सितारों ने अपनी फिल्मों से जहां काफी सुर्खियां बटोरीं तो कुछ की फिल्में निराशाजनक प्रदर्शन करने की वजह से चर्चा में रहीं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से रूबरू करवाते हैं जिन्होंने साल 2021 में डेब्यू किया।

अहान शेट्टी

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस साल अपनी फिल्म तड़प को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। इस साल उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। तड़प अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म है। फिल्म तड़प का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है। तड़प तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 का आधिकारिक रीमेक थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

प्रणीता सुभाष

यूं तो प्रणीता सुभाष ने साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में अभिनय कर खूब नाम कमाया है लेकिन इन्होंने इस साल बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत की है। प्रणीता सुभाष ने इस साल फिल्म हंगामा 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसके बाद वह मल्टीस्टारर फिल्म भुज में नजर आईं। प्रणीता सुभाष की यह दोनों ही फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज हुईं। उनकी यह दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं।

View this post on Instagram

A post shared by Pranitha Subhash 🧿 (@pranitasubhash_)

रिनजिंग डेंजोंग्पा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता डैनी डेंजोंग्पा के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा इस साल बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की है। रिनजिंग की डेब्यू फिल्म स्क्वॉड इस साल नवंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है। स्क्वॉड एक्शन फिल्म है, जिसका लेखन-निर्देशन नीलेश सहाय ने किया। रिनजिंग फिल्म में स्पेशल टास्क फोर्स के सदस्य बने और जबरदस्त एक्शन करते नजर आए। उनकी इस फिल्म को दर्शकों के मिला-जुला रिएक्शन मिला।

View this post on Instagram

A post shared by Rinzing D (@rinzingd)

मालविका राज

इस साल बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने वालों में इनका नाम भी शामिल है। मालविका राज ने इस साल 12 नवंबर को अभिनेता रिनजिंग डेंजोंग्पा की फिल्म स्क्वॉड से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। यूं तो मालविका राज बाल कलाकार के तौर पर करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम कर चुकी हैं, लेकिन बतौर वयस्क कलाकार स्क्वॉड उनकी डेब्यू फिल्म है। फिल्म कभी खुशी कभी गम में मालविका राज ने करीना कपूर खान के किरदार पू का बचपन वाला हिस्सा निभाया था।

View this post on Instagram

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

शरवरी वाघ

यूं तो शरवरी वाघ पिछले साल हिंदी वेब सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी - आजादी के लिए' में नजर आई थीं, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू उन्होंने इस साल यश राज बैनर के तले किया है। शरवरी वाघ ने इस साल फिल्म 'बंटी और बबली 2' से फिल्मों में अपने सफर की शुरुआत की है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी जैसे कई बड़े कलाकार शामिल थे। फिल्म 'बंटी और बबली 2' की तो यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस कॉमेडी फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Sharvari 🐯 (@sharvari)

महिमा मकवाना

यह टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। महिमा मकवाना ने बालिका वधु, सीआईडी, रिश्तों का चक्रव्यू और शुभारंभ सहित कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। इनता ही नहीं महिमा मकवाना साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस साल उन्होंने सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत की है। महिमा मकवाना इस साल सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ में नजर आई थीं। उनकी यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।

View this post on Instagram

A post shared by Mahima Makwana (@mahima_makwana)

इसाबेल कैफ

यह बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री कटरीना कैफ की बहन हैं। इसाबेल कैफ ने इस साल मार्च में बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत की है। उन्होंने अभिनेता सूरज पंचोली की फिल्म टाइम टू डांस से डेब्यू किया। फिल्म टाइम टू डांस नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म टाइम टू डांस दर्शकों के दिलों को जीतने में नकामयाब रही थी। टाइम टू डांस का निर्देशन स्टेनली डिकोस्टा ने किया था।  

View this post on Instagram

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

Edited By: Anand Kashyap