रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड की रियल लाइफ़ ख़ूबसूरत जोड़ियों में से शाहिद और मीरा राजपूत कपूर ने बुधवार की रात अपनी अदाओं की महफ़िल लूटी लेकिन फैशन की रैम्प पर साथ चलने से पहले मिसेज़ कपूर बेचैन हो गईं थीं।

बुधवार को फैशन वीक में अनीता डोंगरे के कलेक्शन पर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ वॉक किया। इस मौके पर मीरा राजपूत ने पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि वह रैंप पर चलने से पहले बेचैन थी लेकिन लेकिन दूसरी तरफ़ शाहिद को जरुर बेस्ट ऑफ़ लक कह रही थीं। मीरा ने कहा “ मैं सच कहूँगी मैंने शाहिद कपूर से कहा था कि मैं कही रैंप पर वाक करते समय गिर न जाऊं क्योंकि हर कोई यहां कितने एटीट्यूड के साथ वॉक कर रहा है। तो मैं चलने से पहले बहुत बेचैन थी लेकिन मुझे पता था कि मैंने अनीता डोंगरे का कलेक्शन पहना है जिसके चलते मुझे डरने की आवश्यकता नहीं है। जब हम दोनों ने एक साथ रैंप पर कदम रखा तब मैंने शाहिद को देखा और उन्हें शुभकामनाएं दी लेकिन सच कहूँ तो सबसे ज्यादा मुझे लक की आवश्यकता थी"।

 

मीरा की बात को आगे बढ़ाते हुए शाहिद कपूर ने कहा “ मेरे ख्याल से बेचैन तो सभी होते है। यह बहुत बड़ा मंच है। कई सारे लोग आये हैं और हम लोगों ने गाडर्न में वॉक किया है जोकि आसान बात नहीं है। इसके लिए हमने कोई प्रैक्टिस भी नहीं की । हम बस आये और चल पड़े। हम दोनों भी थोड़े बहुत बेचैन थे लेकिन मीरा इन सभी चीजों को लेकर बहुत व्यावहारिक है।“

 

शाहिद कपूर के जीवन में जब से मीरा की एंट्री हुई है, उनके लुक को लेकर मीरा काफ़ी ख्याल रखने लगी हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस