नई दिल्ली, जेएनएन। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर ने बॉक्स ऑफ़िस पर गदर मचा रखा है। फ़िल्म ने पहले दिन तूफ़ानी कमाई की है। फ़िल्म को लेकर ना सिर्फ़ दर्शकों, बल्कि सेलेब्रिटीज़ के बीच भी ज़बर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है। फ़िल्म देखने के बाद सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

वेटरन एक्टर संजय ख़ान फ़िल्मों से दूर हैं, मगर वॉर को लेकर उन्होंने भी प्रतिक्रिया दी है। रितिक एक्स वाइफ सुज़ैन के पिता संजय ने लिखा- वॉर के रूप में भारतीय सिनेमा में एक नई बयान देखने को मिलती है। मैं रितिक को उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई देता हूं। टाइगर श्रॉफ फ़िल्म में दहाड़ते हैं। फ़िल्म की ब्लॉकबस्टर ओपनिंग के लिए निर्माताओं को बधाई। वरुण धवन ने रितिक और टाइगर को बधाई देते हुए लिखा कि बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन के लिए दोनों कलाकारों को बधाई। अभी तक यक़ीन नहीं कर पा रहा हूं कि कुछ वक़्त पहले मैथ टीचर का किरदार निभाने के बाद रितिक अब पर्दे पर ऐसे लुभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: WAR Box Office Collection Day1- पहले दिन रितिक-टाइगर की फ़िल्म ने की तूफ़ानी कमाई

आशीष चौधरी ने डिजिटल युग में लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए ऐसे ही कंटेंट की ज़रूरत पर ज़ोर दिया। आशीष ने लिखा कि रितिक और टाइगर फ़िल्म दर्शकों के लिए प्रेरणा से कम नहीं हैं। रितेश देशमुख ने फ़िल्म की बंपर ओपनिंग के लिए रितिक और टाइगर को बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि फ़िल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। सोफी चौधरी ने फ़िल्म के एक्शन के लिए रितिक और टाइगर की तारीफ़ करते हुए लिखा कि ये अगले स्तर का एक्शन है। वहीं वाणी कपूर बेहतरीन लगी हैं। फ़िल्म के गाने एकदम सीटीमार हैं। 

ख़ुद कई हिट फ़िल्में बना चुकीं फरहा ख़ान भी फ़िल्म से काफ़ी प्रभावित हैं। फरहा ने लिखा कि इस जेनरेशन में टाइगर श्रॉफ की ऐसे एक्टर हैं जो रितिक के सामने खड़े हो सकते हैं। सिद्धार्थ आनंद ने वाकई डांस, एक्शन, ड्रामा से सजी एक मुश्किल फ़िल्म सफलतापूर्वक बनाई है। 

रितिक रोशन के साथ कृष 3 कर चुके विवेक ओबेरॉय ने फ़िल्म नहीं देखी है, मगर उन्होंने लिखा कि मेरे सबसे प्रिय सुपरहीरो औऱ दोस्त रितिक और बेहद हुनरमंद टाइगर, दोनों कितने जानदार हैं। फ़िल्म देखने का इंतज़ार है। फ़िल्म के बारे में इतने ज़बर्दस्त रिव्यूज़ देखकर अच्छा लगा। पूरी टीम को बहुत शुभकामनाएं। 

अर्जुन कपूर ने लिखा कि एक ऐसी फ़िल्म जो रितिक और टाइगर को सेलिब्रेट करती है और जैसा कि उनके फ़ैंस उन्हें देखना चाहते हैं। वॉर एक जॉनर को परिभाषित करने वाली फ़िल्म है, क्योंकि इसका ट्रीटमेट और एक्शन बिल्कुल अलग स्तर का है। बड़े पर्दे के लिए एक बोनेंज़ा। सिद्धार्थ और पूरी टीम को बधाई। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप