Move to Jagran APP

Veeru Devgn की मृत्यु के बाद वीडियो हो रहा वायरल, ऐसे बेटे Ajay Devgn को सिखाते थे Action

Veeru Devgn का सोमवार को मुंबई में निधन हो गया था। सोमवार को किए गए अंतिम संस्कार में कई दिग्गज सितारे पहुंचे थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 09:52 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 12:18 PM (IST)
Veeru Devgn की मृत्यु के बाद वीडियो हो रहा वायरल, ऐसे बेटे Ajay Devgn को सिखाते थे Action
Veeru Devgn की मृत्यु के बाद वीडियो हो रहा वायरल, ऐसे बेटे Ajay Devgn को सिखाते थे Action

नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार की सुबह बॉलीवुड से दुखद खबर आई कि मशहूर अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरु देवगन (प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर) का कार्डिएक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। इसके बाद से ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर थी। कुछ सितारों ने अजय देवगन के घर पहुंच कर दु:ख बांटा तो वहीं अंतिम संस्कार में भी दिग्गज कलाकार पहुंचे। इस बीच दिवंगत वीरु देवगन का बेटे अजय के साथ एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अजय को एक्शन सिखा रहे हैं। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Veeru Devgan के निधन से दुखी हैं Ajay Devgan और Kajol, पहुंचे Aishwarya, Abhishek, Sunny, SRK और संजू बाबा


His only dream was to make @ajaydevgn a big star in the industry and he has been successful in itदरअसल, वीरु देवगन का नाम बतौर एक्शन डायरेक्टर प्रसिद्ध था। उन्होंने कई फिल्मों के एक्शन को डायरेक्ट किया। अपने बेटे अजय को भी कई फिल्मों के लिए उन्होंने ही एक्शन करने की ट्रेनिंग दी थी। बेटे अजय देवगन क ट्रेनिंग देते हुए पिता वीरु देवगन का एक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में में वीरू देवगन ने कई राज की बात बताई थी। उन्होंने बताया था कि जब अजय पैदा हुआ तो सोचा था इसे हीरो बनाना है। वे इंडस्ट्री में हीरो बनने आए थे लेकिन जब ए‍हसास हुआ कि वे इसके काब‍िल नहीं हैं तो सोचा बेटे को हीरो बनाएं।

वीरु देवगन का नाम भी उन बॉलीवुड कलाकारों में शामिल है जिन्होंने शुरुआती दिनों में खूब स्ट्रगल किया था। अजय ने एक बातचीत में बताया था कि, मेरे पिता मुंबई जब आए थे तब उनकी जेब में सिर्फ 4 रूपये थे। अजय ने पिता को अपना रियल सिंघम बताया था। आपको बता दें कि, वीरू देवगन का मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया था। अंत‍िम संस्कार में अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन, अन‍िल कपूर, अर्जुन कपूर सहित कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड से आई एक और दुखद खबर, Randeep Hooda की दादी का निधन, लिखा इमोशनल मैसेज

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.