मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे Akash Ambani और Shloka Mehta की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए, मगर जश्न और ख़ुशी के इस माहौल ने वरुण धवन को दुखी कर दिया। उन्होंने अपने इस दुख को सोशल मीडिया में बयां किया है। 

रविवार रात मुंबई में आकाश श्लोका के Wedding Reception की रौनक में बॉलीवुड सितारों ने चार चांद लगाये। इस पार्टी में वरुण के माता-पिता डेविड धवन और करुणा धवन उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शामिल हुए। बस यही बात वरुण को चुभ गयी कि उन्होंने अपने परिवार के साथ इस भव्य रिसेप्शन को मिस किया। वरुण ने अपनी इंस्टा स्टोरी में डेविड, करुणा और नताशा का फोटो शेयर करके लिखा- ''मेरे माता-पिता ने मुझे छोड़ दिया और किसी और को गोद ले लिया है।''

वरुण की इस उलाहना में दरअसल नताशा के लिए उनका प्यार ही छिपा है। साथ ही इससे बढ़कर उनके लिए ख़ुशी की बात क्या होगी कि नताशा उनके माता-पिता के साथ इतनी घुल मिल गयी हैं।

वरुण इस वक़्त लंदन में हैं, जहां वो स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग कर रहे हैं। वरुण और नताशा काफ़ी अर्से से डेट कर रहे हैं। वरुण के बॉलीवुड डेब्यू से पहले से ही नताशा उनके साथ हैं। दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को कभी छिपाया नहीं। दोनों अक्सर साथ में हैंग आउट करते देखे गये हैं। 

 

दोनों के जल्द शादी करने की ख़बरें भी अक्सर आती रहती हैं। ताज़ा ख़बर के अनुसार, वरुण और नताशा इस साल दिसम्बर में शादी कर सकते हैं। ख़ुद वरुण कुछ इंटरव्यूज़ में इस बात को स्वीकार कर चुके हैं। वरुण ने नताशा के बारे में कहा था कि नताशा की अपनी ख़ुद की आवाज़ है और वो जो करना चाहती हैं, उसके लिए काफ़ी मजबूत रहती हैं। वरुण ने कहा कि पार्टनर होने के नाते वो नताशा की इसी ख़ूबी को सपोर्ट करना चाहते हैं। 

वरुण अब करण जौहर की फ़िल्म कलंक के ज़रिए बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में वो आलिया भट्ट के साथ रीयूनाइट हो रहे हैं। संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं, जिसका टीज़र रिलीज़ किया गया है-

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप