अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी 4 इन दिनों चर्चा में है। हेट स्टोरी की पहली तीन सीरीज़ कामयाब रही है। उर्वशी पहली बार इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनी हैं। इस फिल्म में उर्वशी के अलावा विवान भटेना और करन वाही भी हैं लेकिन फिल्म के पोस्टर्स पर सिर्फ उर्वशी ही नजर आ रही हैं। क्या इसकी कोई खास वजह है।

इस बारे में जब जागरण डॉट कॉम ने उर्वशी से बात की तो उनका कहना था कि वही इस फिल्म की रियल हीरो हैं। फिल्म की पूरी कहानी उनके कैरेक्टर के इर्द-गिर्द ही तो घूम रही है। उर्वशी फिल्म में ताशा का किरदार निभा रही हैं। अभी तक यह फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन उर्वशी ने दावा ठोक कर यह बात कही है कि हेट स्टोरी 4 अब तक आई इस सीरीज़ की बेस्ट फिल्म होगी। उर्वशी का कहना है कि उनकी यह पहली फीमेल सेंट्रिक फिल्म है। ताशा हीरो है फिल्म की। सब काफी तारीफ कर रहे हैं। उर्वशी कहती हैं कि उन्हें यह पता नहीं है कि उनके बाकी के को-स्टार्स को इससे कोई परेशानी है या नहीं लेकिन चूंकि कहानी उनकी है तो क्रियेटिव डिजाइनर्स का यह निर्णय था कि वही नजर आयें। उर्वशी ने तो यहां तक यह भी कहा है कि बाकी वुमेन सेंट्रिक फिल्में जिस तरह कंगना, दीपिका, और बाकी अभिनेत्रियों को एक मुकाम तक ले गयी है, हेट स्टोरी उनके लिए वैसी ही फिल्म साबित होगी। उन्होंने कहा कि पहले उन्हें लगा था कि पहले की तीन फिल्में देख लें। फिर उन्हें लगा कि उन्हें नहीं देखनी चाहिए, ताकि वह अपना बेस्ट दे सकें।

उर्वशी कहती हैं कि उन्हें जेनिफर लॉरेंस की फिल्में देखना पसंद हैं। उन्हें लगता है कि वह इस तरह की फिल्मों में आती थीं और वह उन्हें देखती थीं तो उन्हें बहुत इम्पॉवरड महसूस होता था। यही नहीं उर्वशी ने यहां तक कहा है कि जैसे प्रियंका ने मैरी कॉम में काम किया है, रानी मुखर्जी ने हिचकी में काम किया है। अनुष्का ने काफी फिल्में की हैं, तो मैं इस फिल्म से वैसी ही पहचान बनाना चाहती हूं। साथ ही उन्होंने कहा है कि कम अभिनेत्रियों को उनकी शुरुआती दौर में उस तरह के किरदार मिल जाते हैं। मैंने रिस्क लिया है और मुझे लगता है कि लोग मुझे पसंद करेंगे। बता दें कि हेट स्टोरी 4 का निर्देशन विशाल पंडया ने किया है। फिल्म 9 मार्च को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला के नए गाने का ये Video तो देखिये, आशिक़ बन जाएंगे आप

Posted By: Manoj Khadilkar