रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर फिल्म 'ब्लैकमेल' के माध्यम से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म में वह स्पेशल नंबर ‘बेवफा ब्यूटी’ पर डांस करती नजर आएँगी, जो गाना रिलीज़ कर दिया गया है।

एक समय पर रंगीला गर्ल के नाम से मशहूर उर्मिला मातोंडकर अब एक बार फिर पर्दे पर आने को बेकरार है। फिल्म 'ब्लैकमेल' में उनका एक गाना होगा। इस गाने के बोल है 'बेवफा ब्यूटी' जो जारी कर दिया गया है। इस गाने में वह जामुनी रंग की साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने कई गहने भी पहन रखे है। फिल्म 'ब्लैकमेल' में इरफ़ान और कीर्ति कुल्हरी की मुख्य भूमिका है।

फिल्म में कीर्ति का अरुणोदय सिंह के साथ विवाहेत्तर संबंध हो जाता है। जिसका पता उनके पति की भूमिका निभा रहे इरफ़ान खान को चल जाता है और वह दोनों को ब्लैकमेल करने लगते है। जिसके बाद यह बात कुछ लोगों को चल जाती है और वह लोग इसके बाद इरफ़ान खान को ब्लैकमेल करने लगते है। फिल्म में आगे क्या होता है। यह जानने के के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। इस फिल्म का प्रचार इरफ़ान खान नहीं कर पा रहे है क्योकि वह दुर्लभ बीमारी 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर ' से ग्रसित है और इसके इलाज के लिए लंदन गए हैं। उनकी बीमारी के चलते विशाल भारद्वाज ने फ़िलहाल दीपिका पादुकोण के साथ उनकी फिल्म रोक ली है। फिल्म 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन अभिनय देव ने किया है।

यह भी पढ़ें: भारी पड़ सकता है दोबारा ‘ एक दो तीन...’ , तेज़ाब के डायरेक्टर ने दी धमकी

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस