मुंबई। वरुण धवन ने हाल के वर्षों में ये साबित कर दिया है कि वो हर तरह के रोल कर सकते हैं। फिर वो ढिशुम का एक्शन हो या जुड़वा 2 की कॉमेडी। बदलापुर का रौद्र रूप देखने के बाद अब आप वरुण को मोहब्बत के उस रूप में देखेंगे, जो अब तक नहीं देखा होगा।

हम बात कर रहे हैं फिल्म अक्टूबर की। जिसका ट्रेलर जारी किया गया। विक्की डोनर और पीकू जैसी फिल्म डायरेक्ट करने वाले शूजित सरकार की अक्टूबर में वरुण धवन के साथ बनिता संधू लीड रोल में है, जिसका ये बॉलीवुड प्रवेश है। अक्टूबर, डैन और शिउली के रिश्तों की कहानी है। दोनों होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट हैं और ट्रेनिंग प्रोग्राम के तहत एक 5 स्टार होटल में काम करते हैं और उसी दौरान उनके रिश्ते पनपते हैं। फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि ये ‘लव स्टोरी’ नहीं है बल्कि ‘लव’ के बारे में स्टोरी है। ज़ाहिर है शूजित जिस तरह की फिल्में बनाते हैं, वो रिश्तों को कुछ अलग ही नाम और आयाम देंगे ये तो तय है। होटल और आईसीयू के बीच पनपती इस इमोशनल कहानी को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और इसका ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं-

फिल्म के ट्रेलर को लेकर इस प्रेम कहानी में एक हादसे का एहसास है और इसी कारण कुछ लोग इसे श्रीदेवी की सदमा से भी कम्पेयर कर रहे हैं। अक्टूबर 13 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

कुछ दिनों पहले शूजित ने कहा था “ सब लोग मेरे बनिता के साथ किये गए चुइंगम एड के बारे में तो जानते हैं लेकिन बनीता की एक तस्वीर ने मुझे ये एहसास दिलाया कि ये मेरी फिल्म की परफेक्ट कास्ट है। जब अक्टूबर के लिए वरुण धवन ने ओके बोल दिया तब शूजित, बनिता  के पास गए और अक्टूबर की हीरोइन बनने का ऑफ़र दिया। लेखक जूही चतुर्वेदी और निर्माता रॉनी लाहिरी को भी बनीता ही इस रोल के लिए परफेक्ट लगीं।

यह भी पढ़ें: जिस अजनबी हसीना से... शूजित सरकार का है पुराना नाता आज जारी होगा उसका ट्रेलर

By Manoj Khadilkar