मुंबई। सोनम कपूर की शादी के मई में होने की तमाम चर्चाओं के बीच कपूर परिवार एक और शादी की तैयारी में जुट गया है और उसका दीदार दर्शकों को बस कुछ देर बाद 25 अप्रैल को हो जाएगा।

दरअसल कपूर्स इन दिनों अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के ट्रेलर लॉन्च की तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर आज यानि 25 अप्रैल को जारी किया जाएगा लेकिन सूखा-सूखा इंटरनेट पर नहीं बल्कि धमाकेदार सेलिब्रेशन के साथ। टेलर लॉन्च के मौके पर इस फिल्म की आल वुमेन ब्रिगेड मौजूद रहेगी। एकता कपूर सहित इस फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट ने ट्विटर के जरिये इसकी जानकारी दी है l

इस फिल्म से करीना कपूर खान बड़े परदे पर वापसी करने जा रही हैं। दो साल पहले वो उड़ता पंजाब में आई थीं और फिर तैमूर के जन्म के चलते फिल्मों से दूर हो गईं। वीरे की वेडिंग में कपूर्स की भरमार है। इस फिल्म में करीना के अलावा सोनम कपूर हैं। फिल्म को एकता और उनकी माँ शोभा कपूर के साथ सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।

वीरे के वेडिंग, जैसा की नाम से ही पता चलता है, वेडिंग की कहानी है। इसे इंडिया की रियल ‘चिक फ्लिक’ फिल्म कहा जा रहा है यानि ऐसी फिल्म जो फीमेल ऑडियंस को ध्यान में रख कर सेलिब्रेशन और मौज मस्ती को दर्शाती हो। फिल्म की कहानी के मुताबिक ये चार सहेलियों की कहानी है, जो शादी में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने जाती हैं और इस दौरान कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं। शशांक घोष के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वो शादी करीना कपूर खान के किरदार की है। फिल्म में जिन चार सहेलियों की बात की जा रही है उसमें करीना और सोनम के अलावा स्वरा भास्कर और टीकू तलसानिया की बेटी शिखा हैं।

फिल्म में सुमित व्यास करीना के दूल्हे का रोल निभा रहे हैं। फिल्म की चारों लीड स्टार्स ने  स्पेशल म्यूजिक वीडियो शूट किया, जिसे फरहा खान ने कोरियोग्राफ किया हैं।

यह भी पढ़ें: SOTY 2: टाइगर श्रॉफ की क्लास में करण जौहर ने दिया दो ‘छात्राओं’ को दाखिला

Posted By: Manoj Khadilkar