मुंबई। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी सुर्ख़ियों में Akash Ambani Shloka Mehta Wedding है। शनिवार के बाद रविवार को वेडिंग रिसेप्शन की एक पार्टी रखी गयी है, जिसमें पूर्व अभिनेत्री टीना अंबानी पति अनिल अंबानी के साथ पहुंची इन तस्वीरों में उन्हें आप पहली नज़र में पहचान नहीं पाएंगे।

1991 में टीना की शादी अनिल अंबानी हुई थी। आपको याद दिला दें कि कभी अभिनेत्री टीना मुनीम की पहचान कभी उनकी फ़िल्मों से थी। साल 1975 में एक अंतर्राष्ट्रीय सौन्दर्य प्रतियोगिता में जीत हासिल करने के बाद उन्होंने 'देस-परदेस' फ़िल्म से 1978 में फ़िल्म जगत में अपना पहला कदम रखा था। बहरहाल, रविवार को अपने भतीजे आकाश की वेडिंग रिसेप्शन के मौके पर वो पूरे ट्रेडिशनल अंदाज़ में दिखीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं उनके साथ अनिल अंबानी भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में जाह्नवी कपूर का टशन, देखें तस्वीरें

आप देख सकते हैं टीना अपने भतीजे के वेडिंग रिसेप्शन में बेहद खुश हैं! बहरहाल, टीना एक ऐसे गुजराती परिवार से आती थीं जिसका फ़िल्मों से दूर तक कोई नाता न था और न ही वो खुद फ़िल्मों में दिलचस्पी रखती थीं। मगर देव आनंद की वजह से उनका करियर शुरू हुआ और फिर उनका फ़िल्मी सफ़र बड़े सुन्दर तरीके से साल 1987 तक चलता रहा जब तक कि वो कॉलेज अटेंड करने कैलिफ़ोर्निया नहीं चली गयीं। इस बीच उन्होंने 30-35 फ़िल्मों में काम किया जिनमें संजय दत्त के साथ फ़िल्म 'रॉकी' सुपर हिट रही।

बासु चटर्जी के साथ उन्होंने दो फ़िल्में दीं- 'बातों-बातों में'और 'मनपसंद'। हालांकि वे खुद 'अधिकार' को अभिनय की दृष्टि से सबसे बेहतरीन फ़िल्म मानती हैं। बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में देखें तो उनका ग्रेस देखते ही बनता है। आप देख सकते हैं उनकी स्माइल आज भी जादू की तरह है। 61 साल की टीना अब पब्लिक प्लेस पर कम ही दिखती हैं। फ़िल्मी पार्टियों से भी वो ज्यादातर दूर ही रहती हैं इसलिए भी उनकी तस्वीरें अब बाहर कम ही आ पाती हैं! शनिवार को शादी के दौरान वो कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं!

दुनिया जानती है कि 1991 में जब टीना 31 वर्ष की थीं तब उन्होंने अनिल अंबानी से विवाह किया। अब वो दो बेटों की मां हैं।

बता दें कि अंबानी परिवार जश्न में डूबा है। कई दिनों से आकाश अंबानी की शादी लगातार चर्चा में है और पूरा बॉलीवुड इस शादी को यादगार बनाने के लिए जुटा हुआ है। वेडिंग रिसेप्शन के मौके पर दूल्हा-दुल्हन की एक प्यारी सी तस्वीर!

 

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Hirendra J