नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ को आपने एक्शन और डांस करते तो ख़ूब देखा होगा, पर अब उन्हें गाते हुए भी देखेंगे और सुनेंगे। द कपिल शर्मा शो में टाइगर पहली बार किसी प्लेटफॉर्म पर गाते हुए नज़र आएंगे। टाइगर ने अपनी सिंगिंग का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

टाइगर इन दिनों 2 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही अपनी एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म वॉर के प्रमोशंस में जुटे हैं। इस फ़िल्म में पहली बार वो अपने आदर्श रितिक रोशन के साथ मुक़ाबला करते हुए नज़र आएंगे। ख़ास बात यह है कि रितिक और टाइगर एक स्ट्रेटजी के तहत वॉर को अलग-अलग प्रमोट कर रहे हैं। दोनों एक साथ कहीं नहीं जा रहे। द कपिल शर्मा शो का टाइगर ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें भी टाइगर अकेले ही दिख रहे हैं। इस वीडियो में टाइगर कोई गाना गाते हैं और उनकी फ़ैन उनके साथ झूमते हुए नज़र आती है। टाइगर ने इस वीडियो के साथ लिखा है- मेरे अंदर का बाथरूम सिंगर बाहर आ रहा है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The bathroom singer in me coming out! #warpromotions #thekapilsharmashow #hrithikvstiger #war

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर के इस वीडियो पर शो के होस्ट कपिल शर्मा ने कमेंट किया है- भाई आपने अपनी सुरीली आवाज़ से हम सबको चौंका दिया। वहीं, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से उनके साथ डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया ने भी टाइगर की इस कोशिश को पसंद करते हुए लिखा- At Long Last. 

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित वॉर में रितिक और टाइगर एक-दूसरे से टकराते हुए नज़र आएंगे। फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड रोल निभा रही हैं। इस फ़िल्म को लेकर फ़िल्म बाज़ार और दर्शकों के बीच काफ़ी हाइप बताई जा रही है। वैसे भी टाइगर और रितिक को एक साथ देखना दोनों के फैंस के लिए दिलचस्प अनुभव रहेगा।

हालांकि 2 अक्टूबर को वॉर को टक्कर देने अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी की सई रा नरसिम्हा रेड्डी भी रिलीज़ हो रही है। वैसे तो यह दक्षिण भारतीय फ़िल्म है, मगर हिंदी में भी इसे बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जा रहा है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप