Move to Jagran APP

Fraud Saiyaan Teaser: दर्जन भर शादियां करने वाले की अब ऐसे खुलेगी पोल

फ्रॉड सइयां में अरशद के अलावा, सौरभ शुक्ला, एली अवराम, फ्लोरा सैनी और सारा लॉरेन अहम् भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म अगले साल 18 जनवरी को रिलीज़ होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 05:43 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 11:53 AM (IST)
Fraud Saiyaan Teaser: दर्जन भर शादियां करने वाले की अब ऐसे खुलेगी पोल
Fraud Saiyaan Teaser: दर्जन भर शादियां करने वाले की अब ऐसे खुलेगी पोल

मुंबई। आजकल वेडिंग सीज़न है। रणवीर की इटली में शादी हो गई और प्रियंका की जोधपुर में । अंबानी की बेटी की होने वाली है और कपिल भी घोड़ी चढ़ने के लिए तैयार हैं l लेकिन  फिल्मी परदे पर एक ऐसा इंसान है जिसने 13 शहरों में 13 महिलाओं को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी की। ये उसका धंधा भी रहा।

loksabha election banner

इस फिल्म का नाम - फ्रॉड सइयां है। जिसका टीज़र जारी किया गया है l फिल्म में अरशद वारसी लीड रोल में हैं और जैसा की फिल्म का टाइटल है आप उनके कारनामों की छोटी सी झलक यहां देख सकते हैं - 

प्रकाश झा के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म फ्रॉड सइयां एक सच्ची कहानी पर आधारित है जिसमें उस व्यक्ति ने सात शहरों में सात महिलाओं से शादी की और किसी को इस बात का पता नहीं चलने दिया। महिलाओं को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी करने वाली ये कॉमेडी फिल्म इन दिनों इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि हाल ही में कोर्ट ने सेक्शन 497 की धारा को ख़त्म कर दिया है जिसके तहत अब एडल्टरी आपराधिक कृत्य की श्रेणी में नहीं होगी। प्रकाश झा के मुताबिक ये वाराणसी, मथुरा और इलाहाबाद (प्रयागराज) इलाके की कहानी है जहाँ अरशद वारसी के किरदार को अपने लाइफ के यंग डेज़ में ही पता चल जाता जाता है कि वो ढ़ेर सारी औरतों को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी कर सकता है। उसने ठगी के इस धंधे को आगे बढ़ाया और 13 शादियां की। साथ ही उसके कई अफेयर भी रहे।

झा के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के नए फैसले में एक्स्ट्रा मेरिटल अफ़ेयर के तहत अपराधी बनने के उस किरदार को राहत दी है। अब उसे जेल की सलाखों के पीछे नहीं जाना पड़ेगा। सौरभ श्रीवास्तव के निर्देशन में बन रही फिल्म फ्रॉड सइयां में अरशद के अलावा, सौरभ शुक्ला, एली अवराम, फ्लोरा सैनी और सारा लॉरेन अहम् भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म अगले साल 18 जनवरी को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: Box Office: रेस 3 और बाग़ी 2 को पीछे छोड़ 2.0 पहुंची तीसरे नंबर पर, अब इनकी बारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.