Move to Jagran APP

सुरवीन चावला माँ बनीं, बेटी हुई है

सुरवीन ने बिज़नेसमैन अक्षय ठक्कर के साथ 28 जुलाई 2015 में इटली में शादी की थी । लेकिन शादी की बात सुरवीन ने दो साल तक छिपाए रखी ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 09:54 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 11:20 AM (IST)
सुरवीन चावला माँ बनीं, बेटी हुई है
सुरवीन चावला माँ बनीं, बेटी हुई है

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री सुरवीन चावला ने गुड़ न्यूज़ दी है। वो माँ बन गई है। उन्हें बेटी हुई है। सुरवीन ने इस बात की जानकारी देने के साथ बताया कि वो कैसा महसूस कर रही हैं ये बताने के लिए उनके पास शब्द नहीं है। सुरवीन ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया है। दोनों स्वस्थ हैं। सुरवीन और उनके पति अक्षय ठक्कर ने बेटी का ना ईवा रखा है।

loksabha election banner

सुरवीन के मुताबिक वो ब्लेस्ड हैं और अपनी फ़ीलिंग को बयां नहीं कर सकतीं। सुरवीन ने बिज़नेसमैन अक्षय ठक्कर के साथ 28 जुलाई 2015 में इटली में शादी की थी । शादी से पहले दोनों 2013 से डेटिंग कर रहे थे, लेकिन शादी की बात सुरवीन ने दो साल तक छिपाए रखी । करीब छह महीने पहले सुरवीन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के जरिये अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। सुरवीन पिछली बार वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स सीरीज़ में नज़र आयी थीं। उन्होंने 16 साल पहले टीवी शो कहीं तो होगा से डेब्यू किया था और बाद में कई टीवी शोज़ में काम किया । साल 2011 की फिल्म हम तुम शबाना से अपना बड़े परदे का करियर शुरू करने वाली सुरवीन ने 2014 में आयी हेट स्टोरी 2 सहित कई फिल्मों में काम किया।

 

View this post on Instagram

We now have her tiny feet to fill the tiny shoes! Blessed by her wonderful arrival in our little family! Welcoming our daughter Eva💝 @akshaythakker

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

हाल ही में वो विवाद में भी रहीं जब होशियारपुर चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (CJM) की अदालत ने होशियारपुर के बहुचर्चित धोखाधड़ी मामले में अभिनेत्री सुरवीन चावला, उनके पति अक्षय ठक्कर और मनविंदर सिंह को दो मई को पेश होने के आदेश दिया। सुरवीन और उनके पति पर होशियारपुर के सत्यपाल गुप्ता ने 40 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का थाना सिटी में केस दर्ज करवाया था।

सुरवीन और अक्षय पर आरोप हैं कि 2014 में उन्होंने फिल्म बनाने के लिए सत्यपाल गुप्ता से पैसे इनवेस्ट करने के लिए कहा। गुप्ता ने 51 लाख रुपये इनवेस्ट कर दिए। तकनीकी दिक्कत के कारण 11 लाख रुपये सुरवीन के खाते से वापस आ गए। दोनों ने भरोसा दिया कि फिल्म रिलीज होने पर वे 40 लाख की जगह 70 लाख रुपये देंगे, लेकिन एक पैसा नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: TV TRP: नागिन 3 को बड़ा फायदा, Kapil Sharma Show को इतना उछाल, और नंबर वन...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.