मुंबई। नब्बे के दशक में घायल, घातक और दामिनी जैसी बेहतरीन फिल्मों के जरिये सनी देओल और राजकुमार संतोषी ने बॉलीवुड में अपना दबदबा बनाया था लेकिन कुछ समय के बाद दोनों में मनमुटाव हो गया। पिछले साल दोनों के बीच दूरियां ख़त्म हुई और एक फिल्म बनने की तैयारी हुई लेकिन सनी ने अपने बेटे की फिल्म के लिए संतोषी की फिल्म को फिलहाल रोक दिया है।

राजकुमार संतोषी की ये फिल्म फ़तेह सिंह की कहानी पर है। ये एक काल्पनिक किरदार है। इस फिल्म को इस साल फरवरी में शुरू होना था लेकिन ऐसा नहीं हो सका । इसका सीधा कारण ,करण देओल से जुड़ा है। उनकी फिल्म पल पल दिल के पास अभी पूरी नहीं हुई है और सनी पहले बेटे के डेब्यू पर पूरी तरह ध्यान देना चाहते हैं। संतोषी भी इस बात से वाकिफ रहे हैं और कहते हैं कि करण मेरे बेटे के जैसा ही है और ऐसे में उसका काम पहले होगा। जुलाई में पल पल दिल के पास को रिलीज़ किया जाना है और उसके बाद ही सनी उनकी फिल्म के लिए फ्री हो पाएंगे।

संतोषी के मुताबिक वैसे उनकी फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है। फ़तेह सिंह की शूटिंग लन्दन और पंजाब में होगी। सनी देओल भी इस फिल्म को जल्द शुरू करना चाहते थे लेकिन बेटे की फिल्म पर उनका ध्यान पहले है। सनी के मुताबिक हम एक बार में ही शूटिंग पूरी कर देंगे और चाहेंगे कि फिल्म 15 अगस्त तक रिलीज़ हो जाए। ये आज के दौर की कहानी है। करण की इस रोमांटिक एक्शन का नाम भी किसी 'अपने' से ही लिया गया है। फिल्म का नाम ' पल पल दिल के पास ' रखा गया है जो कि धर्मेन्द्र की फिल्म ' ब्लैकमेल' का एक सुपरहिट गाना है।

सनी के मुतबिक वो वो अपने बेटे को एक ऐसी रोमांटिक फिल्म से लॉन्च करना चाहते हैं जिससे आज का यूथ खुद को पूरी तरह जोड़ कर देख पाए। देओल परिवार करण की लांचिंग के साथ किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहता आज के दर्शकों का टेस्ट ध्यान में रख कर कहानी और डायलॉग लिखे गए हैं।यह सनी देओल द्वारा डायरेक्ट की जा रही तीसरी फिल्म है। यह फिल्म इस साल 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में करण की हीरोइन सहर बम्बा हैं।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Polls 2019: रजनीकांत और कमल हासन सहित कई सितारों ने डाला वोट

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप