मुंबई। भारतीय सिनेमा की सबसे कमाऊ फिल्म बाहुबली 2 के निर्देशक एस एस राजमौली के लिए इन दिनों ख़ुशी का मौका है। उनके बेटे एस एस कार्तिकेय ने सगाई कर ली है। कार्तिकेय ने साऊथ के जाने माने एक्टर जगपति बाबू की भतीजी पूजा प्रसाद के के साथ सगाई की है।

सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने इसकी पुष्टि भी कर दी है। ये समारोह करीबी लोगों की मौजूदगी में हुआ, जिसमें कार्तिकेय के दोस्त अकिल अक्कीनेनी और निर्माता शिबू येरलागड्डा मौजूद थे। कार्तिकेय और पूजा इस मौके पर ट्रेडिशनल अंदाज़ में दिखे। इस मौके पर बाहुबली के एक्टर प्रभास नहीं दिखे l वो इन दिनों अपनी फिल्म साहो की शूटिंग कर रहे हैं l इस फिल्म में उनके साथ श्रद्दा कपूर भी हैंl 

कार्तिकेय ने अपने नए जीवन की शुरुआत पर ख़ुशी ज़ाहिर की। हालांकि कार्तिकेय और पूजा की शादी को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों दिसंबर में शादी कर सकते हैं और शादी के जश्न में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की आशा है।

बता दें कि कार्तिकेय, बाहुबली के दोनों भाग के यूनिट डायरेक्टर रहे हैं जबकि पूजा का कर्नाटकी संगीत में काफ़ी बड़ा नाम है और वो अब कई भक्ति गीत गा चुकी हैं। बाहुबली के दो भाग रिलीज़ होने के बाद ब्रेक पर चल रहे एस एस राजमौली जल्द ही अपनी अगली फिल्म शुरू करने जा रहे हैं।

करीब 300 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाली इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा अहम् लीड रोल में होंगे। फिल्म का नाम ‘ आर आर आर’ रखा गया है। हाल ही में दोनों ने लंदन जा का लुक टेस्ट किया है। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरू होगी। फिल्म को तेलुगु और तमिल के साथ हिंदी में भी रिलीज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ...तो क्या राकेश रोशन पर था बाहुबली का ‘कर्ज़’, अब चुकायेंगे इस तरह

Posted By: Manoj Khadilkar