Move to Jagran APP

बाहुबली को मिला नया अस्त्र, साहो शूटिंग की तस्वीरें हुईं वायरल

प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 01 May 2018 06:24 PM (IST)Updated: Thu, 10 May 2018 11:55 AM (IST)
बाहुबली को मिला नया अस्त्र, साहो शूटिंग की तस्वीरें हुईं वायरल
बाहुबली को मिला नया अस्त्र, साहो शूटिंग की तस्वीरें हुईं वायरल

मुंबई। अभिनेता प्रभास को बाहुबली की रिलीज़ से पहले ज़्यादा लोग नहीं जानते थे लेकिन अब दुनिया जानती है और उनकी एक एक हरकत पर नज़र रहती है। प्रभास इन दिनों फिल्म साहो की शूटिंग कर रहे हैं जहां से कुछ तस्वीरें आई हैं।

loksabha election banner

सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो की शूटिंग से प्रभास की पिछले दिनों कुछ तस्वीरें बाहर आईं और इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। हालांकि फिल्म के निर्माता बड़ी ही सुरक्षा के साथ शूटिंग कर रहे हैं लेकिन फिल्म को लेकर क्रेज़ काफ़ी है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों दुबई/आबू धाबी में चल रही है और इन तस्वीरों में प्रभास एक बाइक पर नज़र आ रहे हैं। साहो, एक हाई पेस एक्शन फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स होंगे। दुबई में फिल्म का चेज़ सिक्वेंस शूट किया जा रहा है। करीब 200 करोड़ के बजट में ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में बन रही है।

ये प्रभास की बॉलीवुड में पहली फिल्म है और उनके साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नज़र आयेंगे। साहो में कुछ अंडर वाटर सीन्स भी होंगे जिसके लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग ली है। पिछले दिनों ख़बर आई थी कि इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का ग्रे शेड (पूरी तरह निगेटिव नहीं) होगा । साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित हैं। प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी।

इस फिल्म में एक्शन को भी अलग रूप से दर्शाने की तैयारी है। इसके लिए हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्शन निर्देशक केनी बैट्स को हायर किया गया है, ताकि इसे इंटरनेशनल लेवल के स्टंट सीन दिखाये जायें। श्रद्धा के लिए यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक्शन करती नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारी भरकम हथियार उठाएंगी । फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने बनाया है तो अमिताभ भट्टाचार्य ने गाने लिखे हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने खेला यह गेम, वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.