रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सिंगर उदित नारायण के गायक बेटे आदित्य नारायण ने एयरपोर्ट पर अपना आपा खो बैठे और अतिरिक्त सामान का शुल्क चुकाने से इंकार करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया,जिसका एक वीडियो वायरल हुआ है।

बताया जाता है कि ये घटना रायपुर एअरपोर्ट की है। उन्हें मुंबई आना था। इस दौरान उनका सामान तयशुदा वजन से ज़्यादा था, जिस पर निजी विमानकर्मी ने अतिरिक्त शुल्क की मांग की। जानकारी के मुताबिक करीब 13000 रूपये शुल्क भरने को कहा गया लेकिन आदित्य ने दस हजार से ज़्यादा रकम भरने से इंकार कर दिया। बाद में वो जोर जोर से चिल्लाने लगे और अपने नाम की धौंस दिखाते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। हालांकि बताते हैं कि बाद में अपनी हरकत पर खेद व्यक्त करने के बाद उन्हें बोर्डिंग कार्ड दिया गया। वैसे इस पूरी घटना का वीडियो बनाया गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:Box Office:वरुण धवन ने बना दिया नया रिकॉर्ड, जुड़वा 2 की इतनी हुई कमाई

अभी कुछ ही दिन पहले की बात है जब टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी ने एक निजी विमान कंपनी को लापरवाही के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई। दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया के साथ कोलकाता से मुंबई आई लेकिन उनका सामान नहीं। एयरलाइंस की लापरवाही पर दिव्यांका का गुस्सा फूट पड़ा। उनका कहना था कि गलती करने के बाद भी उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं था।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस