Move to Jagran APP

ज़ीरो के बाद शाहरुख़ की झोली खाली, ख़ुद किया ऐसा ख़ुलासा

वैसे इसी सेशन में किंग खान से पूछा गया कि क्या आपके बच्चे बीच आपकी तरह ही बॉलीवुड में आएंगे? शाहरुख़ खान ने कहा कि...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 15 Jul 2018 03:30 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jul 2018 05:42 PM (IST)
ज़ीरो के बाद शाहरुख़ की झोली खाली, ख़ुद किया ऐसा ख़ुलासा
ज़ीरो के बाद शाहरुख़ की झोली खाली, ख़ुद किया ऐसा ख़ुलासा

मुंबई। हिंदी सिनेमा के बादशाह और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान की इस साल फिल्म ज़ीरो रिलीज़ हो रही है लेकिन उसके बाद क्या। अगर आपको लगता है कि शाहरुख़ खान की झोली फिल्मों से भरी पड़ी है तो ऐसा नहीं है।

prime article banner

बाज़ीगर की माने तो उनके पास अब कोई फिल्म ही नहीं है। शाहरुख़ खान ने ये बात सोशल मीडिया में अपने एक फैन के सवाल के जवाब में स्वीकार की है। दरअसल इंस्टाग्राम पर इन दिन आस्क मी अ क्वेश्चन नाम से एक फीचर है जिसके तहत 'आस्क एसआरके ' यानि शाहरुख़ से पूछो नाम का एक सेशन हुआ। इसी दौरान एक फैन ने आग्रह किया कि आप मुझे अपनी फिल्म में साइन कर लीजिये। इस पर शाहरुख़ ने अपने अंदाज़ में जवाब दिया - मैंने अब ख़ुद कोई फिल्म साइन नहीं की है तो आपको किस फिल्म में साइन करूं। अब इसका मतलब शाहरुख़ का मज़ाक माना जाय या ये हकीकत की किंग खान फिल्म ज़ीरो के बाद बेरोजगार हो जाएंगे। शाहरुख़ को लेकर ख़बर आ चुकी है कि वो जल्द ही भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक के हीरो होंगे। सैल्यूट नाम की इस फिल्म को महेश मथाई बना रहे हैं. इस फिल्म को पहले आमिर खान करने वाले थे लेकिन बाद में वो हट गए। कहते हैं कि उन्होंने ही शाहरुख़ को इस फिल्म में काम करने के सलाह दी। अब शाहरुख़ खान ने अपने फैन को ऐसा रिप्लाई दे कर सवाल खड़े कर दिए हैं।

वैसे इसी सेशन में किंग खान से पूछा गया कि क्या आपके बच्चे बीच आपकी तरह ही बॉलीवुड में आएंगे ? शाहरुख़ खान ने कहा कि दोनों बेटे (अबराम और आर्यन) सबसे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे। दोनों बेटे और बेटी सुहाना अगर फिल्मों में आना चाहती हैं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन उन्हें पढ़ाई पहले ख़त्म करनी होगी।

शाहरुख़ ने कई बार इस बात को दोहराया है। सुहाना को लेकर कई बार इस तरह की ख़बरें आई हैं कि उन्हें करण जौहर अपनी किसी फिल्म में लॉन्च कर सकते हैं लेकिन वो इस समय लन्दन में पढ़ाई कर रही हैं। आर्यन भी अमेरिका में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहे हैं और बताया जाता है कि वो एक्टिंग नहीं परदे के पीछे अपना हुनर दिखाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: कटरीना ने बनाया जन्मदिन का 'अज्ञात' प्लान, 10 साल पहले का बर्थडे याद है आपको


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.