मुंबई। शाहरुख़ खान हर त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मानते हैं। उसमें अपने परिवार के साथ शरीक होते हैं। ऐसे बात जब श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर दही हांडी फोड़ने की हो तो किंग खान भला कैसे पीछे रहे।

शाहरुख़ खान ने इस दही हंडी उत्सव को अपने बेटे अबराम और बीवी गौरी खान के साथ अपने घर के लॉन में मनाया। दही हांडी बाँधी। अपने गार्ड्स के कंधे पर बैठ कर हांडी के ऊँचाई तक पहुंचे और फिर फोड़ दी।

वैसे किंग खान को इसके लिए मशक्कत भी करनी पड़ी। बेटे अबराम की ख़ुशी के लिए किंग खान अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल ही लेते हैं।

वैसे अबराम ने भी हांडी तक पहुँचने की भरसक कोशिश की थी। अब घर में शाहरुख़ गोविंदा बन कर मटकी फोड़े और बाहर जबरे फैन्स न हो ऐसा कैसे होगा। किंग खान को सबका अभिवादन करने के लिए सपरिवार घर के मचान तक तक आना ही पड़ा।

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी आजकल अपनी फिल्म लवरात्रि का प्रमोशन कर रहे हैं। वो भी दही हांडी के उत्सव में पहुंचे ।

वरुण धवन, घाटकोपर इलाके में दही हाड़ी उत्सव में पहुंचे। जमकर ठुमके भी लगाये। आजकल फिल्म सुई धागा के प्रोमोशन पर निकले हैं।

एेसे में हर त्यौहार मनाने वाले बॉलीवुड सितारों ने कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर भी बधाई और शुभकामनाएं दी। शुभकामनाएं देने वालों की लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का ही है जो सोशल मीडिया के भी शहंशाह हैं। लगातार फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपडेट देने वाले अमिताभ बच्चन ने कृष्ण जन्माष्टमी पर अपने फैंस और लोगों को ढेरों शुभकामनाएं दी हैं। अमिताभ बच्चन ने कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए एक संस्कृत में श्लोक भी लिखा l आमिर खान ने जन्माष्टमी की शुभकामनाएं ट्विटर के माध्यम से दी।

यह भी पढ़ें: कृष्ण जन्माष्टमी के रंग में रंगे बिग बी, कई सितारों ने दी शुभकामनाएं

Posted By: Manoj Khadilkar