नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान ने पिछले साल बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। उनकी एक ही महीने में लगातार दो फिल्में रिलीज हुई थी। पिछले साल दिसंबर में उनकी पहली फिल्म केदारनाथ और दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी। सिंबा में सारा के अभिनय को खूब सराहा गया था। सारा की फिल्मों के साथ-साथ उनकी शादी की बातें भी होती रही हैं और हमेशा से सारा ने इससे जुड़े सवालों का खुलकर जवाब भी दिया है। हाल ही में उन्होंने एक बातचीत में अपनी शादी को लेकर कई राज खोले हैं। 

सारा अली खान पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक तरफ खबरें उनकी फिल्म लव आज कल 2 को लेकर है वहीं दूसरी तरफ वे कार्तिक आर्यन से अफेयर को लेकर भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। चूंकि दोनों इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं और कुछ समय पहले सारा ने करण जौहर के शो पर बोला भी था कि उन्हें कार्तिक पसंद हैं। और अगर आपको याद हो कि रणवीर सिंह ने एक कार्यक्रम में सारा और कार्तिक को मिलवाया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था। लेकिन अब सारा ने अपनी शादी को लेकर कई राज खोले हैं। सारा हमेशा से ज्याातर बातचीत में यह कहती आईं हैं कि वे अपनी मां अमृता सिंह से काफी करीब हैं। हाल ही में एक बातचीत में सारा ने कहा 'मेरा मां के साथ पूरी लाइफ रहने का इरादा है। मैं उनसे जब ये बात कहती हूं तो वह परेशान हो जाती है क्योंकि उनके पास मेरी शादी की पूरी योजना है। वे मेरे साथ भी आ सकती हैं। नहीं, इसमें क्या समस्या है? मैं उनके साथ बाहर घूमना पसंद करती हूं और जब वे मुझसे थोड़े दिन के लिए भी दूर हो जाती हैं मैं उन्हें बहुत याद करती हूं'। 

यह भी पढ़ें: Salman Khan की हीरोइन Katrina Kaif से पूर्व क्रिकेटर Mohammad Kaif का क्या है रिश्ता, जानिए

आपको बता दें कि, कार्तिक और सारा को शूटिंग के अलावा कई बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान वे कई बार मीडिया से मुंह छुपाते नजर आए थे। लव आज कल 2 की बात करें तो यह फिल्म 2009 में आई फिल्म लव आज कल का रीमेक है जिसमें सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni