Move to Jagran APP

सारा अली ख़ान ने KBC में जब अमिताभ बच्चन को किया 'आदाब', देखिए Cutest वीडियो!

सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल 2 की शूटिंग कर रही हैं। बता दें कि लव आज कल में सारा के पापा सैफ़ और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 07 Mar 2019 08:50 AM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2019 08:25 AM (IST)
सारा अली ख़ान ने KBC में जब अमिताभ बच्चन को किया 'आदाब', देखिए Cutest वीडियो!
सारा अली ख़ान ने KBC में जब अमिताभ बच्चन को किया 'आदाब', देखिए Cutest वीडियो!

मुंबई। सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान उभरते हुए लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। सारा सोशल मीडिया में भी काफ़ी मशहूर हैं। सारा के बारे में अधिक से अधिक जानने के लिए उनके फैंस भी उत्सुक रहते हैं। शायद इसीलिए इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा अली ख़ान अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी में मौजूद हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड से जुड़े कई इंस्टाग्राम एकाउंट्स पर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है। दरअसल, इस वीडियो की असली क्यूटनेस है सारा का अमिताभ को आदाब कहना। बात 14 साल पहले यानि 2005 की है। सैफ़ अली ख़ान और प्रीति ज़िंटा अपनी फ़िल्म सलाम नमस्ते को प्रमोट करने कौन बनेगा करोड़पति के दूसरे सीज़न में सेलेब्रिटी मेहमान के रूप में शामिल हुए थे। वीडियो में दोनों स्टार अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठे हैं, जबकि सारा दर्शक दीर्घा में।

क़रीब 10-11 साल की नन्ही सारा शो में अपनी दोस्त पशमीना के साथ हैं। जैसा कि कौन बनेगा करोड़पति का रिवाज़ रहा है, अमिताभ सारा और उनकी दोस्त का दर्शकों से परिचय करवाते हैं। साथ ही गुज़ारिश करते हैं कि आप आदाब नहीं कहेंगी, तो सारा बेहद मासूमियत के साथ अमिताभ को हाथ उठाकर आदाब करती हैं और बिग बी मुस्कुराने लगते हैं। दरअसल, सारा अपने सर्किल में आदाब करने के लिए मशहूर हैं और अक्सर इसकी डिमांड उनसे की जाती है। इस वीडियो से ज़ाहिर है कि सारा ने यह अंदाज़ बचपन में ही सीख लिया था।

बहरहाल, आप वीडियो देखिए, मुस्कुराए बिना नहीं रहेंगे।

 

View this post on Instagram

A very young #SaraAliKhan in Kaun Banega Crorepati with father #SaifAliKhan #PreityZinta. Follow @bollywoodirect For More Updates.

A post shared by Bollywoodirect (@bollywoodirect) on

सारा ने पिछले साल केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उनकी दूसरी फ़िल्म सिम्बा रिलीज़ हुई, जिसमें रणवीर सिंह उनके हीरो थे। इस फ़िल्म न 240 करोड़ का कलेक्शन किया था। सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल 2 की शूटिंग कर रही हैं। बता दें कि लव आज कल में सारा के पापा सैफ़ और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.