Move to Jagran APP

राम गोपाल वर्मा के संजय दत्त की बायोपिक बनाने के एलान से ख़फ़ा नम्रता

हाल ही में एक बातचीत में नम्रता का कहना है कि राम गोपाल वर्मा को इसके लिए संजय दत्त से सहमति लेनी चाहिए।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 04:00 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 09:00 AM (IST)
राम गोपाल वर्मा के संजय दत्त की बायोपिक बनाने के एलान से ख़फ़ा नम्रता
राम गोपाल वर्मा के संजय दत्त की बायोपिक बनाने के एलान से ख़फ़ा नम्रता

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राम गोपाल वर्मा ने जब से संजय दत्त की बायोपिक बनाने का एलान किया है, सिने जगत में खलबली मच गयी है। राजकुमार हिरानी की संजू भले ही बॉक्स ऑफ़िस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है, मगर इस बायोपिक को लेकर कई सवाल भी उठाये गये। ऐसे में राम गोपाल वर्मा का एक और बायोपिक बनाने की घोषणा करना हैरान तो करेगा ही। 

loksabha election banner

राम गोपाल वर्मा ने 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट पर आधारित फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने हाल ही में इसकी घोषणा की है। लेकिन इस बात से संजय दत्त की बहन नम्रता बेहद दुखी हैं। जी हां, खबर है कि वह इस बात से राम गोपाल वर्मा से नाराज हैं। राम गोपाल वर्मा ने तो संजय दत्त के साथ दो फिल्मों में काम भी किया है। दरअसल, राम गोपाल वर्मा संजय दत्त की जिंदगी के सबसे काले दिन 1993 में हुए बम ब्लास्ट की कहानी को ही अपनी फिल्म का प्लॉट बनाना चाहते हैं। वह इस फिल्म के जरिये 1993 बम धमाकों से संजय को जोड़ते हुए अपनी कहानी का ताना-बाना बुनना चाहते हैं। खबर है कि फिल्म का नाम संजू: द रियल स्टोरी रखा जा सकता है। लेकिन इस बात ने संजय दत्त के परिवार को दुखी कर दिया है।

हाल ही में एक बातचीत में नम्रता का कहना है कि राम गोपाल वर्मा को इसके लिए संजय दत्त से सहमति लेनी चाहिए। अगर संजय दत्त हां कह देते हैं तो भला किसी को क्या दिक्कत होगी. राम गोपाल वर्मा की फिल्में बहुत डार्क होती हैं और ऐसा क्यों है कि संजू पर एक के बाद एक फिल्म बने। क्यों लोग हमें फिर से गहरे दर्द में ले जाना चाहते हैं। उनका कहना है कि संजय दत्त ने जितना सहा है, उनके परिवार वालों ने भी उतना ही सहा है। अब देखना यह है कि राम गोपाल वर्मा इस फिल्म को लेकर अपने विचार बदलते हैं या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.