नई दिल्ली, जेएनएन। ...और सस्पेंस ख़त्म हो गया। 2020 की ईद पर सलमान ख़ान की कौन सी फ़िल्म रिलीज़ होगी, इसका खुलासा हो गया है। ख़बरों की मानें तो सलमान ईद पर अपने फैंस से राधे कहेंगे। सलमान की इस फ़िल्म का मुक़ाबला अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से होगा, जो ईद पर रिलीज़ होने वाली है। 

बॉलीवुड हंगामा की एक्सक्लूसिव ख़बर के अनुसार, यह लगभग पक्का हो गया है कि 2020 की ईद पर सलमान की फ़िल्म राधे रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म का निर्देशन प्रभु देवा करेंगे, जो सलमान को फ़िलहाल दबंग 3 में डायरेक्ट कर रहे हैं। सूत्रों के हवाले से दी गयी इस ख़बर में यह भी बताया गया है कि दबंग 3 की रिलीज़ से पहले सलमान राधे के कुछ भाग शूट करेंगे, क्योंकि ईद में ज़्यादा वक़्त नहीं बचा है। ईद अगले साल मई में होगी, यानि लगभग 8 महीने का वक़्त ही बचा है। 

सलमान ख़ान इससे पहले तेरे नाम और वांटेड में इस किरदार के साथ पर्दे पर उतर चुके हैं। बताते चलें कि सलमान ख़ान की फ़िल्म इंशाअल्लाह पहले ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे थे, मगर सलमान और संजय के बीच फ़िल्म को लेकर मतभेद होने की वजह से यह अटक गयी और भंसाली ने इस डब्बा बंद कर दिया। 

इंशाअल्लाह के लिए अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी को शिफ्ट किया गया था, जो पहले ईद पर आ रही थी, मगर जैसे ही सूर्यवंशी हटी, अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब को इस त्योहार पर रिलीज़ करने का एलान कर दिया गया। यानि ज़ाहिर है कि अब 2020 की ईद पर लक्ष्मी बॉम्ब की सीधी टक्कर सलमान की राधे से होगी।

पिछले कुछ सालों में ऐसा पहली बार होगा, जब ईद पर सलमान के सामने कोई बड़ा सुपस्टार आ रहा हो। वैसे सलमान की किक 2 आने के कयास लगाये गये थे, मगर बाद में साजिद नाडियाडवाला ने बताया था कि किक 2 तब तक तैयार नहीं हो पाएगी। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस