अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान का कहना है कि बिग बॉस में जो पहले हफ्ते ही इविकशन हो जाता है, वह मुझे पसंद नहीं है. जागरण डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने कहा कि बहुत कम समय मिलता है कि किसी की काबिलियत को इंसान जाने. मुझे लगता है कि दूसरे हफ्ते से एलिमिनेशन होना चाहिए, चूंकि तब तक थोड़ी बहुत पहचान बन जाती है.

सलमान बताते हैं कि यह सच है कि कई बार उनके पास सिफारिशों के लिए फोन आते हैं. लेकिन उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं होती है कि वह किसी को कहें कि वह शो में इन्हें या उन्हें ले लें. सलमान कहते हैं कि यह एक हफ्ते का शो है और दर्शकों का काफी मनोरंजन करता है.

ट्विटर पर बवाल

यह पूछे जाने पर कि सलमान के हर ट्विटर को लेकर खबर बन जाती है. इस सवाल के जवाब में सलमान ने यह राज खोला कि वह यूं ही कुछ भी ट्विट नहीं करते, बल्कि उनके पूरे सर्कल के लोग पहले तय करते हैं कि यह ठीक है या नहीं. सोशल मीडिया के बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पास ट्विट करने का अधिकार नहीं है. मैं वैसे ही बहुत कम लिखता हूं. लेकिन वो भी तुरंत अपलोड नहीं हो पाता है. मेरे सर्कल में घूम कर जाता है कि सब ठीक है न. इन सबके बावजूद पता नहीं, कैसे बवाल हो जाता है. करने जाओ अच्छा, लेकिन मतलब निकल जाता है गलत. तो इसलिए अब मैंने सोशल मीडिया पर लिखना कम कर दिया है.

50 की उम्र में भी फिट

जागरण डॉट कॉम ने जब उनसे जानना चाहा कि वह आज भी इतने फिट कैसे हैं? जवाब में वह कहते हैं कि हमारा काम है, कि हम फिट रहें. हमें सबकुछ करना पड़ता है. नाचना, गाना, मारना-पीटना, जिससे हम गिरते-पड़ते रहते हैं. यह एक तरह का कार्डियो एक्सरसाइज है. हां डेस्क जॉब बॉडी के लिए अच्छी नहीं है. हमारा काम अच्छा है कि हमें हमेशा भागते-दौड़ते रहना है.

जिम्मेदार बेटे

जागरण डॉट कॉम ने जब सलमान से जानना चाहा कि क्या वह खुद को जिम्मेदार बेटे मानते हैं? वह कहते हैं कि इस बात का जवाब मेरे मॉम और डैड दे सकते हैं. वैसे मीडिया ने मेरी छवि ऐसी बना दी है कि जैसे मैं बहुत ही गैर जिम्मेदार इंसान हूं. घर ही नहीं, पूरे समाज के लिए. 

बता दें कि, हाल ही में सलमान खान ने बिग बॉस के अलगे 12वें सीजन को गोवा में लॉन्च किया. फिल्मों की बात करें तो सलमान अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर व्यस्त हैं जिसमें कटरीना कैफ भी हैं. फिलहाल उनका शो दस का दम चल रहा है.

Posted By: Rahul soni