अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनम कपूर की शादी में जहां गिले शिकवे भूल कर वो हस्तियां भी शामिल हुईं, जिन्हें लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वो नहीं आएंगी। ऐसे में जब लगभग सभी हस्तियाँ शामिल हुईं तो उम्मीद थी कि सलमान खान और अर्जुन कपूर भी अपने गिले-शिकवे मिटा देंगे।

लेकिन ऐसा हुआ नहीं, बल्कि दोनों के बीच तनाव ही नजर आया। हुआ यह कि सोनम कपूर के रिसेप्शन के दौरान जब सलमान की एंट्री हुई तो सलमान ने अर्जुन कपूर को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया। दोनों के बीच कोल्ड वार साफ़ तरह से नजर आ रहा था। सलमान, सोनम की रिसेप्शन पार्टी में जैकलीन के साथ पहुंचे थे। एंट्री के वक़्त सलमान सबसे पहले जाकर कटरीना से मिले। कटरीना के पास ही अर्जुन और बोनी कपूर खड़े थे। सलमान और अर्जुन दोनों एक दूसरे से नज़र चुराते हुए ही नजर आये। बोनी तो सलमान से मिल कर बेहद खुश हुए और उन्होंने तो सलमान खान को उनके सिर पर किस भी किया। लेकिन सलमान ने अर्जुन की तरफ़ देखा भी नहीं। काफ़ी समय से ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा खान की किसी समय बढ़ी नजदीकियां से नाराज़ थे।

हालांकि ये बात भी सही है कि एक दौर में सलमान ने ही अर्जुन को फिल्मों में आने और वजन कम करने के लिए प्रेरित किया था। शायद यही वजह भी रही कि मलाइका-अरबाज़ की प्रोड्यूस की हुई फिल्म में सोनम कपूर ने काम भी किया था। मलाईका रिसेप्शन में नहीं दिखीं। हालांकि उन्होंने अपने इन्स्टा एकाउंट से सोनम कपूर को उनके वैवाहिक जीवन के लिए ढेर सारी विशेज़ दी। अरबाज बधाई देने पहुंचे थे। वैसे सलमान इस मौके पर ख़ुश दिह रहे थे और शाहरुख़ के साथ मिल कर ख़ूब डांस भी किया।

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर के रिसेप्शन में शाहरुख़-सलमान ने साथ में किया जबरदस्त डांस

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप