रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सात साल पहले शुरू हुई मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म हाउसफुल की सीरीज़ ने अपने पहले के तीन भागों में ख़ूब धमाल मचाया और बॉक्स ऑफ़िस पर भी अच्छे से ‘लूटमार’ की और अब इस फिल्म का चौथा भाग बनाने की घोषणा कर दी गई है। कहा जा रहा है कि इस बार की कहानी 'पुनर्जन्म' पर आधारित होगी।

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 4 का निर्देशन साजिद खान करेंगे और इस फ्रेंचाईज़ी में ये उनकी वापसी होगी . साजिद ने पहली दो हाउसफुल का निर्देशन किया था और उसके बाद तीसरी की कमान साजिद-फरहद ने संभाली थी। नाडियाडवाला ने शुक्रवार को हाउसफुल 4 बनाने की घोषणा करने के साथ इसकी रिलीज़ डेट भी जारी कर दी। फिल्म साल 2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी .फिल्म की स्टारकास्ट की घोषणा अब तक नहीं की गई है। हालांकि चर्चा है कि पिछली हाउसफुल के कई सितारे इस बार भी टीम में शामिल होंगे , जिनमें अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के नाम प्रमुख हैं। हालांकि फिल्म की कहानी और कास्ट को लेकर अभी चुप्पी बनाये रखी गई है लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस बार की हॉउसफुल की थीम पुनर्जन्म पर होगी।

यह भी पढ़ें:Box Office:गोलमाल अगेन को हफ़्ता वसूली में मिला इतना माल, जुड़वा 2 ख़तरे में

इस बीच साजिद खान 'हाउसफुल 4 में निर्देशन की कमान संभाल कर काफ़ी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि इस बार की हाउसफुल में बाकी भाग से ज़्यादा एंटरटेनमेंट होगा। 

Posted By: Manoj Khadilkar