Move to Jagran APP

Just Kidding: "मेरी क्यूटनेस के सामने तो आपका स्टारडम भी फेल है"

सैफ़ ने कहा कि आजकल तो ये हाल है कि घर में कोई उनसे या करीना से नहीं बल्कि तैमूर से मिलने आता है और उसके साथ फोटो खिंचवा कर चला जाता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 05 Jan 2018 01:09 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jan 2018 11:50 AM (IST)
Just Kidding: "मेरी क्यूटनेस के सामने तो आपका स्टारडम भी फेल है"
Just Kidding: "मेरी क्यूटनेस के सामने तो आपका स्टारडम भी फेल है"

 मुंबई। बॉलीवुड के सबसे चर्चित और अब सुपर क्यूट स्टार हो चुके तैमूर अली खान की तूती दुनिया भर में बोलती है। उनकी हर हरकत कैमरों में कैद हो कर सबके सामने आ जाती है और ऐसा हो भी क्यों न। पापा सैफ़ अली खान को लगता है कि लोगों को आकर्षित करने का उनका ये गुण उनमें खानदानी है।

loksabha election banner

सैफ़ मीडिया से बातचीत के दौरान जब जब तैमूर का जिक्र हुआ पापा भी सुपर एक्साइटेड मुद्रा में आ गए । अपने नीली आंखों वाले बेटे की बात कर करते हुए सैफ़ ने कहा कि तैमूर को लोग सिर्फ़ इसलिए नहीं पसंद करते क्योंकि वो करीना कपूर और सैफ़ अली खान के बेटे हैं, बल्कि उसमें इतनी ज़्यादा क्यूटनेस भरी है कि कोई भी एक बार देख कर ही उसका दिवाना हो जाता है।

सैफ़ ने कहा कि उसमें खानदानी चार्म छिपा है। उसमें थोड़ा थोड़ा अंदाज़ रबीन्द्रनाथ टैगोर (दादी शर्मीला की साइड से ), राज कपूर ( करीना की साइड से ) और नवाब ऑफ़ पटौदी (दादा की साइड से ) का है । आजकल तो ये हाल है कि घर में कोई उनसे या करीना से नहीं बल्कि तैमूर से मिलने आता है और उसके साथ फोटो खिंचवा कर चला जाता है। लोग तो एयरपोर्ट पर भी बिना सेल्फी लिये नहीं छोड़ते। सैफ़ ने माना कि वो उनके खानदान के आज के दौर में सबसे बड़े स्टार हैं ।

यह भी पढ़ें:2018 में कौन सा सितारा होगा परदे से गायब, पूरी ख़बर पढ़ कर मिल जाएगा जवाब

 

सैफ़ अली खान की इस साल कालाकांडी के अलावा बाज़ार भी आएगी और उनकी बेटी सारा की फिल्म केदारनाथ भी। सैफ़ को सारा की फिल्म का भी बेसब्री से इंतज़ार है और उन्होंने पहले भी कहा है कि जब केदारनाथ की डेट नज़दीक आएगी तो उनको ऐसा लगने लगेगा कि उनकी ही फिल्म रिलीज़ हो रही है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.