Move to Jagran APP

सिंबा में रणवीर के अपोजिट इसलिए कास्ट हुईं सारा, रोहित शेट्टी ने खोला राज़

रणवीर की यह फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 13 Apr 2018 06:42 PM (IST)Updated: Sun, 15 Apr 2018 08:09 AM (IST)
सिंबा में रणवीर के अपोजिट इसलिए कास्ट हुईं सारा, रोहित शेट्टी ने खोला राज़
सिंबा में रणवीर के अपोजिट इसलिए कास्ट हुईं सारा, रोहित शेट्टी ने खोला राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा को लेकर लगातार चर्चाएं हैं। वजह यह है कि रोहित की इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य किरदार के रूप में सामने होंगे। वहीं उनकी लीडिंग लेडी सारा अली खान हैं।

loksabha election banner

रोहित ने सारा अली खान की कास्टिंग को लेकर हाल ही में एक बातचीत में कुछ राज खोले हैं। रोहित का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने सारा अली खान को अप्रोच नहीं किया था, बल्कि सारा ने खुद उन्हें अप्रोच किया है। सारा ने ही रोहित को फोन करके कहा कि वह रोहित के साथ काम करना चाहती हैं और जब सारा से रोहित मिले तो उन्हें लगा कि उनमें वहीँ स्पार्क हैं, जिसकी उन्हें इस फिल्म में जरूरत है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म में सारा का भी अहम् किरदार होगा। रोहित ने सारा के बारे में कहा है कि जब वह पहली बार सारा से मिले तो उन्होंने यह महसूस किया कि सारा पूर्ण रूप से मसाला फिल्मों वाली अभिनेत्री है। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म के लिए उनका चयन कर लिया।

बता दें कि रणवीर सिंह के बारे में रोहित शेट्टी ने यह बात स्वीकारी है कि रणवीर के साथ वह काफी वक़्त से काम करना चाहते थे और जिस तरह की फिल्म की स्क्रिप्ट है। रणवीर सिंह उसमें बिल्कुल फिट बैठते हैं। इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह का चुनाव किया है। रणवीर की यह फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Box Office: टाइगर श्रॉफ की बगावत जारी है, कमाई 150 करोड़ के इतने करीब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.