अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रोहित शेट्टी  चेन्नई एक्सप्रेस के दौरान दिये गये इंटरव्यूज़ में यह बात स्वीकारी थी कि अंगूर के रीमेक के राइट्स उनके पास हैं और वह शाहरुख के साथ पहले अंगूर जैसी फिल्म की ही परिकल्पना कर रहे थे लेकिन बाद में चेन्नई एक्सप्रेस को लेकर दोनों ने साथ काम शुरू किया।

अब जब इस बारे में रोहित से पूछा जा रहा है कि क्या वह अब भी अंगूर फिल्म को लेकर सीरियस हैं और वह अब भी इसे क्या शाहरुख के साथ ही बनाना चाहेंगे। इस पर रोहित ने हाल ही में एक बातचीत में कहा कि यह सच है कि मैंने अंगूर की रीमेक राइट्स बहुत पहले ले लिये थे मगर वह कब बनेगी, यह मुझे पता नहीं है। शाहरुख़ के साथ काम करने की बात को लेकर रोहित ने कहा है कि वो सुपरस्टार हैं, उनके साथ अंगूर बनाओ तो वह तरबूज बन जायेगा। अंगूर एक प्यारी सी फिल्म है। मुझे नहीं लगता मैं उसे इतने बड़े स्तर पर बना पाऊंगा। अंगूर जैसी फिल्में मैं महीने में दो बना दूं लेकिन फिलहाल मैंने कुछ प्लान नहीं किया है। अभी रोहित अपनी आगामी फिल्म सिंबा को लेकर ही फोकस्ड हैं, जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। रोहित कहते हैं कि वो फिलहाल इसी पर काम करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:आमिर खान की जगह क्या अंतरिक्ष यात्रा करना चाहेंगे शाहरुख़ खान

अभी हाल ही में एक ख़बर आई थी कि क्या अगले साल रोहित और शाहरुख़ आमने-सामने आएंगे? दोनों ने साथ में दिलवाले और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म में काम किया है मगर कहा जा रहा था कि शाहरुख़ की आनंद एल राय वाली फिल्म के साथ सिंबा आ सकती है। हालांकि रोहित ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि दोनों फिल्में साथ न आयें। लेकिन इस बारे अब कुछ तभी कहा सकता है जब शाहरुख़ खान अपनी फिल्म की घोषणा कर दें।

Posted By: Manoj Khadilkar