Move to Jagran APP

चार साल बाद होगी इस शादीशुदा जोड़ी की बड़े परदे पर वापसी

रितेश देशमुख की ये फिल्म माउली 14 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है और अगले साल दिवाली के मौके पर आने वाली हाउसफुल 4 में भी वो अक्षय कुमार और बॉबी देओल के साथ दिखेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 12:06 PM (IST)
चार साल बाद होगी इस शादीशुदा जोड़ी की बड़े परदे पर वापसी
चार साल बाद होगी इस शादीशुदा जोड़ी की बड़े परदे पर वापसी

मुंबई। रितेश देखमुख इन दिनों बड़े पर्दे पर फिल्में कम ही करते हैं लेकिन मराठी में उनकी पिछली फिल्म हिट रही हैं। रितेश ने आज से 15 साल पहले जिनीलिया डिसूज़ा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बाद में दोनों ने शादी कर ली।

loksabha election banner

अब इस जोड़ी की बड़े परदे पर वापसी हो रही है। जिनीलिया अब डिसूज़ा से देशमुख बन कर रितेश के साथ मराठी फिल्म माउली के एक होली वाले गाने में नज़र आएंगी। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रितेश के अपोज़िट मिर्ज्या वालीं संयमी खेर हैं। इस गाने को पिछले दिनों शूट किया गया था और गाने का नाम सर्फ़ लाऊंन धून टाक (सर्फ़ लगा कर धो डालो) रखा गया है। मज़े की बात है चार साल पहले रितेश और जिनीलिया की जोड़ी इस तरह के होली वाले गाने में ही नज़र आई थी। लय भारी नाम की इस मराठी फिल्म में रितेश लीड रोल में थे। रितेश और जिनीलिया के इस नये गाने को अजय अतुल ने कम्पोज़ किया है।

पत्नी संग फिर से काम करने के बारे में रितेश कहते हैं कि वो जिनीलिया के साथ काम करने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहते। होली के गाने में उनके साथ परफॉर्म कर बहुत मज़ा आया है और उम्मीद है कि दर्शकों को भी ये पसंद आएगा।

रितेश और जिनीलिया ने साथ में डेब्यू करने के बाद कुछ और फिल्मों में काम किया और उसके बाद साल 2012 में शादी कर ली। उनके दो बेटे हैं। शादी और बच्चों की परवरिश के चलते जिनीलिया फिल्मों से दूर हैं। रितेश देशमुख की ये मराठी फिल्म माउली 14 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है और अगले साल दिवाली के मौके पर आने वाली हाउसफुल 4 में भी वो अक्षय कुमार और बॉबी देओल के साथ दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: Simmba Trailer: आता 'सिंबा' ची सटकली, शादी के बाद रणवीर सिंह का धमाका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.