Move to Jagran APP

'संजू' में रणबीर कपूर को देख ऐसी रही पापा ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया, ऑनस्क्रीन डैड बोले- दुर्लभ

टीज़र में संजय दत्त के जीवन की प्रमुख घटनाओं को रेखांकित किया गया है। ड्रग एडिक्शन से लेकर बॉडी बिल्डिंग और क़ानूनी मामलों में फंसने तक, सभी को समेट लिया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 24 Apr 2018 02:56 PM (IST)Updated: Fri, 27 Apr 2018 06:34 AM (IST)
'संजू' में रणबीर कपूर को देख ऐसी रही पापा ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया, ऑनस्क्रीन डैड बोले- दुर्लभ
'संजू' में रणबीर कपूर को देख ऐसी रही पापा ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया, ऑनस्क्रीन डैड बोले- दुर्लभ

मुंबई। संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर ने जिस तरह ख़ुद को ढाला है, वो देखकर हर कोई प्रभावित है, मगर दो लोगों की प्रतिक्रियाएं जानना सबसे ज़रूरी है। एक रणबीर के पापा ऋषि कपूर और दूसरे संजू के ऑनस्क्रीन पापा परेश रावल। रणबीर को संजय दत्त के अंदाज़ में देखने के बाद जानते हैं दोनों की प्रतिक्रियाएं। 

loksabha election banner

राजकुमार हिरानी निर्देशित 'संजू' इस साल की मोस्ट-अवेटिड फ़िल्मों में शामिल है। इसीलिए जैसे ही टीज़र रिलीज़ हुआ, सोशल मीडिया में इसे हाथों-हाथ लिया गया। रणबीर ने इतने परफेक्शन के साथ संजय दत्त के अलग-अलग रूपों को जीया है कि देखने वाले भी उनकी अदाकारी के क़ायल हो रहे हैं। ऋषि कपूर, रणबीर की फ़िल्मों को लेकर काफ़ी सतर्क रहते हैं और उनके बारे में अपनी प्रतिक्रिया बेबाक़ी से ज़ाहिर करते हैं। संजू में रणबीर के अलग-अलग लुक वाली तस्वीर को शेयर करके ऋषि लिखते हैं- दिलचस्प। 

ऋषि के इतना कहना भी रणबीर के लिए काफ़ी मायने रखता है। आपको याद होगा कि उनकी पिछली फ़िल्म 'जग्गा जासूस' को ऋषि ने खुलेआम क्रिटिसाइज़ किया था और इसकी विफलता के लिए निर्देशक अनुराग बसु को काफ़ी भला-बुरा कहा था। हालांकि रणबीर ने तब अपने निर्देशक का साथ दिया था और ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया से ख़ुद को अलग कर दिया था।

यह भी पढ़ें: संजू के लिए साथ आये रणबीर-राजकुमार, रेमो के लिए सलमान ने किया ये काम पहली बार

वहीं, संजू में संजय दत्त के पिता का किरदार निभा रहे परेश रावल ने रणबीर कपूर की तारीफ़ करते हुए उन्हें दुर्लभ टैलेंट बताया है। परेश ने लिखा है-

टीज़र में संजय दत्त के जीवन की प्रमुख घटनाओं को रेखांकित किया गया है। ड्रग एडिक्शन से लेकर बॉडी बिल्डिंग, अफ़ेयर और क़ानूनी मामलों में फंसने तक, सभी को समेट लिया गया है। संजय की ज़िंदगी के अधिकतर पहलुओं से उनके फ़ैंस वाकिफ़ हैं। लिहाज़ा उत्सुकता इस बात को लेकर भी है कि पर्दे पर हिरानी ने इसे कैसे दिखाया होगा। दिलजीत दोसांझ ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा है- ''यह बनी बात। बोले तो शानदार। संजू बाबा, रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी और क्या चाहिए।'' 

करण जौहर ने रणबीर को ऐ दिल है मुश्किल में डायरेक्ट किया था। करण ने रणबीर की तारीफ़ करते हुए लिखा है कि राजू और रणबीर, इससे बेहतर और क्या हो सकता है। रणबीर, आप बेहद शानदार हैं।

संजय दत्त के साथ खलनायक जैसी फ़िल्म बनाने वाले सुभाष घई ने उनकी ज़िंदगी को काफ़ी क़रीब से देखा है। इसीलिए टीज़र देखकर सुभाष भी ख़ुद को रोक ना सके और ट्विटर पर इसकी जमकर तारीफ़ की।

संजू के बारे में राजकुमार हिरानी कहते आये हैं कि ये फ़िल्म संजय दत्त के महिमामंडन के लिए नहीं बनायी गयी है। फ़िल्म में परेश रावल-सुनील दत्त, मनीषा कोईराला- नर्गिस, दिया मिर्ज़ा- मान्यता के किरदार में नज़र आएंगी। इनके अलावा विक्की कौशल और सोनम कपूर भी संजय की ज़िंदगी से जुड़े अहम किरदारों में दिखेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.