Move to Jagran APP

क्या हुआ था जब 'उमराव जान' के लिए आशा भोसले ने रेखा को दी थी ‘धमकी’

रेखा ने कहा कि उन्हें आज भी याद है कि जब आशा भोसले को पता चला था कि रेखा 'उमराव जान' फिल्म करने वाली है तो धमकी तक दे डाली थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 18 Feb 2018 07:55 PM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2018 11:51 AM (IST)
क्या हुआ था जब 'उमराव जान' के लिए आशा भोसले ने रेखा को दी थी ‘धमकी’
क्या हुआ था जब 'उमराव जान' के लिए आशा भोसले ने रेखा को दी थी ‘धमकी’

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। रेखा ने सिंगर आशा भोसले का धन्यवाद करते हुए कहा है कि अगर आशा जी ने उनके गानों में इमोशन नहीं डाले होते तो वो उन गानों पर अच्छे से परफार्म नहीं कर पातीं।

loksabha election banner

आशा भोसले को पांचवे यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित कर के बाद रेखा ने कहा कि उन्हें आज भी याद है कि जब आशा भोसले को पता चला था कि रेखा 'उमराव जान' फिल्म करने वाली है तो धमकी तक दे डाली थी। इस बारे में बताते हुए रेखा कहती हैं “आपका मेरी परफोर्मेंस में आत्मा डालने के लिए धन्यवाद। बिना आपके और आपकी भावनाओं के मैं उन गानों पर डांस नहीं कर पाती। आपके कारण ही मैं अपनी आँखों में वैसे भाव ला पाई। मुझे हमेशा याद आता है कि आशा ताई ने राजकपूर की पार्टी में आकर कहा था कि तुम उमराव जान कर रही हो ना? मालूम है न खय्याम के ये गाने मैंने गाये हैं। तो याद रखना तुमने अगर गलत किया और ग्रेसफुली डांस नहीं किया तो समझ लेना क्या होगा”।

गौरतलब है कि रेखा ने आशा भोसले के कई गानों पर फिल्म में डांस किया है। इस मौके पर पद्मिनी कोल्हापुरे, जयाप्रदा, परिणीति चोपड़ा , जैकी श्रॉफ,अलका याग्निक और यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा भी मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें: तो क्या करण जौहर लॉन्च करेंगे एक और Star Son, साथ में सारा अली खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.