Move to Jagran APP

रणबीर कपूर का डबल धमाल, डकैत बन कर ऐसा काम करेगा ये ‘बेस्ट एक्टर’

फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन होंगे। फिल्म में संजय दत्त मुख्य खलनायक की भूमिका में होंगे। यह पहली बार होगा जब संजय और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 11:59 AM (IST)
रणबीर कपूर का डबल धमाल, डकैत बन कर ऐसा काम करेगा ये ‘बेस्ट एक्टर’
रणबीर कपूर का डबल धमाल, डकैत बन कर ऐसा काम करेगा ये ‘बेस्ट एक्टर’

मुंबई। इस साल का बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड पाने वाले रणबीर कपूर अब जल्द ही डकैत बनने वाले हैं और वो अपनी इस फिल्म में डबल रोल में नज़र आयेंगेl यशराज के बैनर पर बनने वाली ये फिल्म ब्रिटिश राज के दौरान आज़ादी के लिए लड़ने वालों कहानी है l

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में रणबीर लीड रोल में शमशेरा की भूमिका के अपने पिता का रोल भी ख़ुद ही करेंगे। ऐसा पहली बार हो रहा है जब रणबीर किसी फिल्म में डबल रोल में नज़र आयेंगे। वो अपने दोनों रोल की शूटिंग एक वक्त पर ही करेंगे। फिल्म शमशेरा की भी रिलीज़ तारीख की घोषणा पहले ही हो गई थी।

फिल्म 2020 में 30 जुलाई को रिलीज़ होगी। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। फिल्म में वाणी कपूर रणबीर की हीरोइन हैं l हाल ही में रणबीर कपूर ने बताया था कि यह 18 वीं सदी की कहानी है, जब भारत अंग्रेजी हुकूमत की गिरफ्त में था। फिल्म की पृष्ठभूमि डाकुओं पर आधारित है। रणबीर का कहना है कि उन्होंने लंबे समय से कोई ऐसी फिल्म नहीं की थी, जो पूरी तरह से एक्शन पर आधारित हो और वह अब चाहते हैं कि वह हर तरह के रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करें, इसलिए उन्होंने यह फिल्म करने का निर्णय लिया है।

फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन होंगे। फिल्म में संजय दत्त मुख्य खलनायक की भूमिका में होंगे। यह पहली बार होगा जब संजय और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल होगी और वर्ष 2019 के अंत तक ख़त्म होगी।

इस बीच रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होगी l इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी हैं l हाल ही में रणबीर कपूर को फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था l

यह भी पढ़ें: Box Office: सोमवार को भी केसरी दबदबा, अक्षय की फिल्म ने की जमकर कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.