मुंबई। करीब 8 साल पहले जब निर्देशक शंकर ने अपनी तमिल फिल्म इंथिरन रिलीज़ की थी तो उन्हें पता नहीं था कि ये फिल्म लोकप्रियता की दौड़ में उन्हें काफ़ी आगे ले जायेगी। इस फिल्म का दूसरा भाग 2.0 दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है और अब 3.0 का संकेत दे दिया गया है।

अक्षय कुमार ने इसका एक वीडियो जारी किया है। वैसे ये सचमुच 3.0 का टीज़र नहीं है लेकिन वीडियो में रजनीकांत एक कबूतर के ऊपर बैठे हैं और बता रहे हैं कि वो रोबोट का माइक्रो वर्शन है यानि 3.0 हैं। फिल्म 2.0 में ही इसका संकेत दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Meet 3.0 in 2.0! The perfect movie outing for your children this weekend, #2Point0 in cinemas now! @2point0movie @dharmamovies @lyca_productions

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वैसे निर्देशक शंकर ने हाल ही में एक बातचीत में बताया है कि हां 3.0 का भी प्लान निश्चित रूप से है लेकिन वो इस फ्रेंचाईजी को बिना रजनीकांत के आगे बढ़ाने की सोच भी नहीं सकते। जब भी वो अपने दिमाग में चिट्टी का नाम लाते हैं तो बस रजनी सर का ही चेहरा सामने आता है।

उन्होंने कहा कि एक दर्शक होने के नाते तो चाहते हैं कि भारतीय सिनेमा में सुपरमैन, स्पाइडर-मैन और बैटमैन की तरह चिट्टी का भी नाम हो और ये सुपरहीरो फ्रेनचाईजी के नाम आगे बढ़े। सभी चिट्टी के किरदार को चाहते हैं और उनकी भी यही इच्छा है कि इस किरदार को बार बार परदे पर लाया जाय। लेकिन इसके लिए उन्हें क्रिएटिव होना होगा और एक अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए होगी। शंकर ने कहा कि वो सिर्फ बनाने के लिए 3.0 नहीं बनायेंगे लेकिन अगर उनके मनमुताबिक कुछ हुआ तो तीसरा भाग भी ऑन है। शंकर को अगर अच्छी स्क्रिप्ट मिल जाए तो वो चिट्टी के साथ कृष या रा.वन के जी.वन से भी लाने को तैयार हैं। फिल्म 2.0 के लिए रजनीकांत ने ख़राब तबियत में भी कम किया था।

यह भी पढ़ें: Box Office : रजनीकांत- अक्षय कुमार की 2.0 ने दूसरे दिन की इतनी जबरदस्त कमाई

Posted By: Manoj Khadilkar