Move to Jagran APP

Priyanka Chopra Youtube Subscribers की संख्या इतने लाख पहुंची, ये है वजह

Priyanka Chopra Youtube Subscriber- 27 मार्च को इसका स्पेशल प्रीमियर प्रियंका के यू- ट्यूब चैनल पर होगा l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 05:55 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 11:33 AM (IST)
Priyanka Chopra Youtube Subscribers की संख्या इतने लाख पहुंची, ये है वजह
Priyanka Chopra Youtube Subscribers की संख्या इतने लाख पहुंची, ये है वजह

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा के जलवा देश दुनिया में कायम है और उनके चाहने वालों की संख्या भी आने दिन बढ़ती रहती है। प्रियंका जो भी करें उसे लेकर पूरी दुनिया के लोग ख़बर रखते हैं। और यही कारण है कि प्रियंका चोपड़ा के यू ट्यूब चैनल ने अब एक मिलियन यानि दस लाख सबस्क्राइबर्स का आंकड़ा छू लिया है।

loksabha election banner

प्रियंका के यू- ट्यूब पर बढ़ी ये संख्या उनकी सीरीज़ को लेकर उठी उत्सुकता के कारण है, जिसे बुधवार को लॉन्च किया जाना है। उनकी नई वेब सीरीज़ If I Could Tell You Just One Thing है जिसके लिए प्रियंका के यू-ट्यूब पर चाहने वालों की उत्सुकता बढ़ी है। 27 मार्च को इसका स्पेशल प्रीमियर प्रियंका के यू- ट्यूब चैनल पर होगा l इसमें प्रियंका तीन ऐसी प्रेरणादेने वाली महिलाओं से मिलेंगी जिनका जीवन का अपना फलसफा है और बाद में वो अपनी कुछ कहानियां भी शेयर करेंगी। ये तीन महिलायें हैं - फैशल आइकन Fürstenberg, खिलाड़ी Simone Biles and हॉलीवुड स्टार Awkwafina l

प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों फ्लोरिडा Florida में हैं। अभी-अभी प्रियंका ने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है और लिखा है कि वे सोमवार को छुट्टी के लेकर घूमने निकली। तस्वीरों में प्रियंका के साथ पति निक नजर आ रहे हैं। साथ ही निक का पूरा परिवार भी हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका की तस्वीरों के साथ-साथ कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

एक वीडियो तो खुद निक जोनस Nick jonas ने भी शेयर किया है। आपको बता दें कि, दुनिया भर में अपने नाम का डंका बजवा रहीं प्रियंका चोपड़ा नाम एंटरटेनमेंट की दुनिया की 50 ताकतवर महिलाओं में शामिल किया गया हैl देसी गर्ल से अब प्रियंका चोपड़ा जोनस बन चुकीं इस ख़ूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री को यूएसए टूडे पॉवर आइकल लिस्ट में जगह दी गई है l

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi बनाने वाले मुश्किल में, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, 30 तक जवाब मांगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.